Home » बॉलीवुड » deepika padukone film padmaavat 3rd day box office india collection cross 100 crore bar in gross collection, Sanjay leela Bhansali
 

विवादों को पीछे छोड़ 'पद्मावत’ ने तीन दिन में कमाए 100 करोड़!

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2018, 10:41 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ घोर विवादों के बीच 25 जनवरी को रिलीज हुई. फिल्म ‘पद्मावत’ सिनेमाघरों तक न पहुंच पाए इसके लिए करणी सेना के अलावा तमाम राजपूती संगठनों ने बहुत जोर लगाया, लेकिन फिल्म रिलीज हुई जिसे अब बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है.

 

बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के इस फिल्म को बेहतरीन तरीके से बनाने के लिए तारीफ मिल रही है. इसके साथ-साथ सभी लोगों की एक्टिंग की भी सराहना बॉलीवुड इंडस्ट्री कर रही है. वहीं, अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म को रिलीज से एक दिन पहले ही इसके पेड प्रीव्यू शो रखा गया था. बुधवार को इस पेड प्रीव्यू शो से ही फिल्म को 5 करोड़ रुपए का कलेक्शन प्राप्त हुआ था.

 

फिल्म ‘पद्मावत’ ने बुधवार को पेड प्रिव्यू में 5 करोड़, गुरुवार को ओपनिंग डे पर 19 करोड़ रुपए, शुक्रवार को फिल्म पद्मावत ने 32 करोड़ रुपए कमाकर 50 करोड़ का आंकड़ा पार किया. इसके अलावा शनिवार को फिल्म की कमाई 27 करोड़ रही इसको मिलाकर फिल्म ‘पद्मावत’ ने भारत में ग्रोस कलेक्शन 100 करोड़ के पार कर लिया है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने दी.

बता दें, फिल्म ‘पद्मावत’ को विवादों के बीच 4000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया, जिसमें करीब 1200 स्क्रीन्स पर फ़िल्म के रिलीज होने से एक दिन पहले पेड प्रीव्यू शो रखा गया. इस शो में ही करीब एक मिलियन लोगों ने भारत में इस फिल्म को देखा और सराहा.

First published: 28 January 2018, 10:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी