Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone Film Padmaavat Box Office Collection crossed 200 crore with worldwide collection, Sanjay leela bhansali Khilji ranveer sing
 

पांच दिन में 'पद्मावत' ने की बंपर कमाई, कमाई का आंकड़ा 200 करोड़ के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2018, 12:07 IST

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' गुरुवार 25 जनवरी को रिलीज हुई. कुछ जगह फिल्म विवादों के चलते रिलीज नहीं हुई इसके बावजूद फिल्म 'पद्मावत' ने अपने पहले वीकेंड पर जोरदार कमाई की. फिल्म ने महज चार दिन में बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल होते हुए 115 करोड़ रु. की शानदार कमाई की है.

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर रविवार 28 जनवरी को 31 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके बाद फिल्म ने रिलीज के पहले सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसके बाद जो फिल्म की कमाई के आंकड़े सामने आए हैं, वो बेहद चौंकाने वाले हैं.

 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की मानें तो, सोमवार को फिल्म 'पद्मावत' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपए की कमाई की हैं. वीकडे पर 15 करोड़ का बिजनेस करना किसी भी फिल्म के लिए बड़ी बात हैय ऐसे में एक बात साफ है कि फिल्म दर्शकों के नजरिए पर खरी उतरी है. इस कमाई के बाद फिल्म की इंडिया में कुल कमाई 130 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई है.

 

फिल्म 'पद्मावत' राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात जैसे 3 बड़े राज्यों में अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है, बावजूद इसके फिल्म जोरदार कमाई करने में कामयाब साबित हो रही है. गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावत' ने पेड प्रिव्यू के जरिए 5 करोड़, गुरुवार को ओपिनिंग डे पर 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़ और रविवार को 31 करोड़ रुपए कमाए थे.

ये भी पढ़ेः'पद्मावत' के लिए 'खिलजी' को मिला पहला अवॉर्ड, रणवीर ने जताई खुशी

इसके अलावा सोमवार को 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाबी पाई है. वहीं, फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रहा है. पहले वीकेंड पर फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 222.50 करोड़ रुपए की कमाई की है.

 

First published: 30 January 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी