Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone film Padmaavat crossed 160 crore rs collection on box office india Padmaavat breaks many records
 

एक हफ्ते में 'पद्मावत' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, आंकड़े देख चौंक जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2018, 13:16 IST

बॉलीवुड के फेमस संजय लीला भंसाली की बीते 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म ने शुरुआत से ही भारी विरोध का सामना किया है लेकिन रिलीज के बाद फिल्म ने भारत के अलावा विदेशों में भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी खासी पकड़ बना रखी है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करना शुरू कर दिया था.

 

फिल्म 'पद्मावत' की कमाई का सिलसिला पूरे हफ्ते बरकरार रहा. भंसाली की इस फिल्म ने एक हफ्ते में बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. फिलहाल इस फिल्म का कलेक्शन 160 करोड़ रुपए के पार है. फिल्म 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, रणवीर सिंह खिलजी और शाहिद कपूर राज रत्न सिंह के भूमिका में हैं.

फिल्म के अब तक के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पेड प्रिव्यू शो से बुधवार 24 जनवरी को 5 करोड़ रुपए, गुरुवार को ओपनिंग डे पर करीब 19 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में सफलता प्राप्त की. हालांकि फिल्म तीन राज्यों में रिलीज नहीं हुई है. 

इसके बाद फिल्म ने शुक्रवार को तेजी पकड़ी और 32 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया. शनिवार को कमाई का ग्राफ गिरा लेकिन फिल्म ने 27 करोड़ रुपए जरूर कमाए. इसके बाद वीकेंड पर रविवार को फिल्म 31 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही.

ये भी पढ़ेंः 'पद्मावत' की सक्सेज के बाद 'पद्मावती' ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

फिल्म पद्मावत ने वीकडे पर सोमवार को 15 करोड़ रूपए, मंगलवार को 14 करोड़ जबकि बुधवार को 12 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की. खबर है कि गुरुवार को फिल्म ने 10 करोड़ का करोबार किया है

First published: 2 February 2018, 13:16 IST
 
अगली कहानी