Home » बॉलीवुड » deepika padukone gave screen test for beyond the clouds but deepika was not perfect
 

इस फिल्म के लिए दीपिका ने दिया था स्क्रीन टेस्ट लेकिन उम्र बन गई वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 12:15 IST

इस शुक्रवार 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' काफी चर्चा में चल रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन फेमस डायरेक्टर माजिद मजीदी ने किया है. ईशान खट्टर के साथ मानविका मोहनन इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी.

बता दें कि लीड एक्ट्रेस का रोल पहले दीपिका पादुकोण करने वाली थीं और उन्होंने इस फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया था. हालांकि, बाद में दीपिका इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं और येे रोल मानविका मोहनन को दे दिया गया. इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर माजिद मजीदी ने किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया में दिए एक इंटरव्यू में मजीदी ने कहा, "बॉलीवुड में दीपिका इस वक्त टॉप हिरोइन में शामिल हैं और वो काफी मेहनती भी है. जब फिल्म की कॉस्टिंग चल रही थी उस वक्त दीपिका ने मुझसे मुलाकात की थी और हमने दीपिका के साथ कॉस्ट्यूम टेस्ट भी लिया था. ये जानने के लिए की कॉस्ट्यूम कैसे लग रहे हैं."

माजिद आगे कहते हैं, 'दीपिका ने हमारा ऑफर भी स्वीकार कर लिया था और मैं इस बात की तारीफ भी करूंगा, लेकिन कुछ कारणों के चलते हम एक साथ काम नही कर सकें. इसमें एक वजह उम्र भी थी इस फिल्म में हमें 20 साल का किरदार दिखाना था और हमें मेकअप की मदद से किसी को भी इतना छोटा दिखा पाना मुश्किल था.

इसके अलावा हमें दीपिका के साथ रियल लोकेशन्स पर शूटिंग करने में भी परेशानी होती. दीपिका पादुकोण पहले से ही स्टार हैं और अगर भविष्य में हमें मौका मिला तो हम एक साथ ही काम जरुर करेंगे.' बता दें कि इस फिल्म की लगभग शूटिंग रियल लोकेशन में की गई हैं.

ये भी पढ़ें- YouTube पर 20 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है ये गाना, देखें VIDEO

First published: 18 April 2018, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी