Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone gets emotional after bagging best actor award to Ranveer Singh and his speech
 

शादी से पहले रणवीर ने खुश रखने की खाई थी कसम, लेकिन उनकी इस बात पर फूट-फूटकर रोईं दीपिका और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 December 2018, 17:12 IST

बॉलीवुड के नए-नवेले कपल और एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए पहुंचे. जहां पर रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला और ये अवॉर्ड फिल्म 'पद्मावत' के लिए दिया गया है. इस दौरान जब रणवीर सिंह स्टेज पर अपना अवॉर्ड लेने के लिए पहुंचे. उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सामने बैठी उनकी पत्नी दीपिका इमोशनल हो गई. कपल के बीच लव केमेस्ट्री को कई बार आपको देखने को मिली होगी लेकिन जो रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए कहा है उसे सुनकर आप भी सोचेंगे कि लड़का हो तो ऐसा हो.

 

अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर ने कहा,"फिल्म में मुझे रानी नहीं मिली है, लेकिन रियल लाइफ में मैंने रानी को पा लिया है. रणवीर ने यह कह कर दीपिका की तरफ इशारा किया. आगे रणवीर ने कहा कि बेबी आई लव यू. पिछले छह सालों में मैंने कुछ भी अचीव किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा है. सेंटर्ड रखा है. हर चीज के लिए शुक्रिया." रणवीर से ये सुनकर दीपिका के आंखों में आंसू झलक आए और वो रोने लगीं. इसके आगे रणवीर सिंह ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी शुक्रिया कहा कि उन्होंने रणवीर को फिल्म में बतौर एक्टर चुना.

 

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी की थी. इसके बाद कपल ने 28 नवंबर और 1 दिसंबर को शादी का रिसेप्शन दिया था.फिलहाल, अब दीपिका अपने प्रोजेक्ट्स में लगी हैं तो वहीं रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 28 दिसंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- शादी होते ही दीपवीर के घर गूंजने वाली है किलकारी, मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण!

First published: 17 December 2018, 17:10 IST
 
अगली कहानी