Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone gets featured in Vogue Magazine ranveer singh call her gorgeous her retro look viral on social media
 

दीपिका का रेट्रो लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल तो रणवीर ने कह दी अपने दिल की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 16:37 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने फिल्मी करियर में जहां ऊंचाइयों पर हैं. तो वहीं इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं और ये दोनों 20 नवंबर को इटली के खूबसूरत शहर में सात फेरे लेंगे. इसके साथ ही कपल कहीं भी अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं रहते हैं फिर चाहे वो सोशल मीडिया हो या फिर कपल कहीं स्पॉट किये जाए.

अभी खबर है कि दीपिका पादुकोण हाल ही में इंटरनेशनल मैग्जीन वोग के सितंबर इश्यू में 33 अन्य उपलब्धिकर्ता,परिवर्तन और प्रभावी बातचीत को प्रभावित करने के लिए जाने जाते हैं उनके साथ दीपिका नजर आएंगी. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में शामिल होने वाली अकेली भारतीय हैं.

 

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण का विंटेज लुक भी काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है. इस फोटो में दीपिका ने चेक शर्ट और प्रिंटेड स्कर्ट और माइकल कॉरस की ब्लैक जैकेट में दीपिका का लुक कमाल का लग रहा है. इस खूबसूरती पर चार चांद उनकी रेट्रो स्टाइल में हेयरस्टाइल ने लगा दिया है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा,"शुक्रिया वोग मैग्जीन." इसके साथ ही दीपिका के ब्वायफ्रेंड रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा,"हैलो गॉर्जियस."

 

इसके पहले दीपिका का नाम टाइम के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में भी नाम शामिल होने और वैरायटी इंटरनेशनल वुमन्स इम्पैक्ट रिपोर्ट 2018 में अपनी जगह बना चुकी हैं. कपल की बात करें तो ये दोनों करीब पांच साल से रिलेशनशिप में हैं और इसी साल 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अगर बात करें एक्टर रणवीर सिंह के वर्क फर्ंट की तो इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी हैं और इसके बाद फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग करेंगे. तो वहीं दीपिका ने एक फिल्म साइन कर रखी हैं, जिसकी शूटिंग एक्ट्र इरफान खान की तबीयत खराब होने की वजह से अभी शुरू नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी ने पोखरण में परमाणु परीक्षण के बाद झुकने से किया था इनकार, इस फिल्म में है पूरा सीन

First published: 16 August 2018, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी