Home » बॉलीवुड » deepika-padukone-interesting-facts about love
 

Birthday Special: दीपिका पादुकोण के इन अफेयर्स ने खूब बटोरी सुर्खियां, जानिए कौन कौन है लिस्ट में शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2021, 8:59 IST

बॉलीवुड में स्टार्स के बारे में तरह तरह की बातें होना आम बात है.इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है. उन्होंने अपने अफेयर्स के चलते जमकर सुर्खियां बटोरी.

फिल्मों में कदम रखने के पहले निहार पंड्या के साथ उनका रोमांस चला. दोनों ने काफी हॉट फोटो शूट भी करवाया. इस दौरान दोनों के प्यार के चर्चे ने खूब सुर्खियां बटोरी.दोनों एक एक्टिंग स्कूल में मिले थे और काफी समय तक लिव इन में भी रहे थे. हालांकि तीन साल के बाद ही दोनों अलग हो गए,


उस वक्त दीपिका ने युवराज को भी डेट किया. हालांकि, युवराज सिंह ने हमेशा दीपिका को अपना दोस्त ही माना है. दीपिका युवराज के कपड़ो के लॉन्च के दौरान भी मौजूद थीं, ऐसे में जाहिर है कि दोनों के बीच कोई मतभेद नहीं है और दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं.

इसके बाद दीपिका ने धोनी को भी डेट किया था, लेकिन आज तक दोनों ने इस रिश्ते को लकेर कभी किसी भी तरह की कोई बात नहीं की. खबरें थी कि धोनी दीपिका से शादी करना चाहती थी, लेकिन दीपिका उस दौरान अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थी.

फिल्मों में आने के बाद दीपिका पादुकोण का झुकाव रणबीर कपूर की ओर हुआ. एक फंक्शन के दौरान उन्होंने स्टेज के पीछे रणबीर को आई लव यू कहा. दोनों ने कई बार ये स्वीकार किया कि वो एक-दूसरे को चाहते हैं. जिसके बारे में दीपिका ने हमेशा खुलकर बात की.

दोनों की लवस्टोरी फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ के सेट से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी काफी लम्बे अरसे तक चली. वर्ष 2010 में प्रसारित टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में जब करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि वे रणबीर कपूर को गिफ्ट में क्या देना चाहेंगी, तो उन्होंने कहा था ‘कंडोम.‘ सोनम के साथ मिलकर उन्होंने शो में रणबीर का खूब मजाक उड़ाया था.

 कई महीनों बाद कैमरे में कैद हुईं रिया चक्रवर्ती, भाई के साथ मुंबई में ढूंढ रहीं घर

जिससे रणबीर के पापा ऋषि कपूर काफी नाराज हो गए थे.दोनों ने लगभग 3 साल साथ रहे. लेकिन ये रिश्ता बेहद दुखद मोड पर खत्म हो गया.दोनों के रास्ते अलग हो गए हालांकि, आज भी दोनों दोस्त बने हुए हैं और आजकल रणबीर आलिया के साथ रिश्ते में हैं.

दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर भी करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था ‘ एक समय आया था जब मुझे लगा कि मैं प्यार में पड़ गई हूं. वो एक ऐसा रिश्ता था जो मुझे लगा था कि सीमाओं से परे जाएगा. दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ.’ रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर दीपिका खूब सुर्खियों में रहीं.

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका को सिद्धार्थ माल्या के साथ लगातार देखा गया. यहां तक की दीपिका की खातिर सिद्धार्थ ने अपना वजन तक कम किया था ताकि उनकी और दीपिका की जोड़ी अच्छी लगे. हालांकि दीपिका के साथ उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला.

दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवबंर 2018 को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ रणवीर सिंह के साथ इटली में शादी कर ली.

एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के लिए कहा- 'मेरे दिल की हर धड़कन में वो हैं'

First published: 5 January 2021, 8:59 IST
 
अगली कहानी