Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone is all smile as Malti in new pic of Meghna Gulzar's Chhapaak
 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का एक और Look हुआ आउट, एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी पर आधारित है कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2019, 13:10 IST
Deepika Padukone's Chhapaak

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं. जो कि एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर आधारित है. इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार कर रही हैं और शूटिंग सेट से दीपिका की आज दूसरी झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इससे पहले भी दीपिका की फिल्म 'छपाक' से एक लुक शेयर किया गया था जो कि लोगों का काफी पसंद आया था. इसके बाद अब इसका दूसरा लुक भी काफी खूबसूरत है और इसमें एक्ट्रेस का जो मेकअोवर किया गया है वो वाकई हैरान करने वाला है.

Deepika Padukone's Chhapaak

'छपाक' के दूसरे लुक में दीपिका ब्लू शर्ट में नजर आ रही हैं और स्माइल करती हुई दिखाई दे रही है. फिल्म की कहानी दिल्ली की है इसलिए हाल ही में दीपिका और उनकी पूरी टीम पुरानी दिल्ली में शूटिंग करती हुई नजर आई थीं.

Deepika Padukone's Chhapaak

'छपाक' अगले साल 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी. फिल्म में 'छपाक' में एक्टर विक्रांत मेसे लीड रोल में हैं. फिल्म 'छपाक' से पहले दीपिका पादुकोण साल 2018 में फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी और वहीं एक्टर विक्रांत मेसे फेमस वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आए हैं. तो वहीं डायरेक्टर मेघना गुलजार इसके पहले फिल्म 'राज़ी' का डायरेक्शन कर चुकी हैं और इसके लिए उन्हें हाल ही में फिल्मफेयर का बेस्ट फिल्म पॉपुलर च्वाइस का अवॉर्ड मिला है.

अमिताभ बच्चन 'बदला' के बाद फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' में आएंगे नजर, देखें पहली झलक

अमिताभ बच्चन ने खरीदी देश की सबसे मंहगी MPV कार, कीमत और फीचर जान दबा लेंगे दातों तले उंगली

First published: 8 April 2019, 13:10 IST
 
अगली कहानी