Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone leave the film of Vishal bhardwaj Sapna didi and also return the signing amount
 

दीपिका पादुकोण ने छोड़ी विशाल भारद्वाज की फिल्म, इस शर्त पर करेंगी काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 10:27 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर जहां खबरें है कि वो हॉलीवुड फिल्म 'XXX' के सीक्वल में नजर आएंगी तो वहीं खबरें आ रही हैं कि उन्होंने फिल्म 'सपना दीदी' से किनारा कर लिया है. इसके साथ ही फिल्म के साइनिंग अमाउंट को भी वापस कर दिया है. खबरों के अनुसार, इस फिल्म को छोड़ने की वजह एक्ट्रेस दीपिका ने अपना और इरफान का पर्सनल कमिटमेंट बताया है.

ये भी पढ़ें- दीपिका-रणवीर की शादी से पहले होगी ये खास पूजा, एक्ट्रेस की मां ने किए हैं खास इंतजाम

डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म 'सपना दीदी' में लीड एक्टर इरफान खान को लिया गया था. एक्टर इरफान खान काफी लंबे वक्त से बिमार चल रहे हैं और वो अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें अभी भी ठीक होने में काफी वक्त लग सकता है. इसके साथ ही फिल्म की कोई डेट भी तय नहीं थी जिसके चलते एक्ट्रेस ने फिल्म का अमाउंट लौटाना सही समझा.

 

इन दिनों दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और कपल नवंबर में शादी कर सकते हैं. ऐसे में फिल्म के लिए समय निकाल पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है और इसी को लेकर एक्ट्रेस ने डायरेक्टर विशाल को कहा,"जब इरफान पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे और वापस आ जाएंगे तब वो फिल्म में आकर काम कर लेंगी." हालांकि, दीपिका को फिल्म में लेकर डायरेक्टर काफी एक्साइटेड थे क्योंकि उन्हें एक्ट्रेस का काम बेहद पसंद है. फिलहाल, अब हम एक्टर इरफान खान की सलामती की दुआ ही कर सकते है.

 

बता दें कि फिल्म पीकू के बाद इरफान और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर फिल्म 'सपना दीदी' से वापसी करने जा रही थी. ये फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन सपना दीदी की जिंदगी पर आधारित बायोपिक बनने वाली थी जो कि लंबे अरसे से टल रही थी. फिलहाल, अभी दीपिका के पास और कोई भी बॉलीवुड फिल्म के प्रोजेक्ट्स नहीं हैं और शायद अब वो अपनी शादी के बाद ही फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण- रणबीर कपूर के अलावा किसी में मुझसे ये बोलने की हिम्मत नहीं थी

First published: 13 September 2018, 10:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी