Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone planned special celebration for her boyfriend ranveer singh birthday
 

दीपिका ने बहन के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया रणवीर का आखिरी बैचलर बर्थडे

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 15:59 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब अपने कथित रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहने से नहीं बच रहे हैं. इन दोनों स्टार्स की शादी की चर्चा लंबे समय से बी-टाउन में है. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल के अंत में शादी करने वाले हैं. इन दोनों का प्यार अब सोशल मीडिया पर भी दिखने लगा है और अब तो दीपिका भी रणवीर पर अपना हक जमाने लगी हैं. इन दोनों की शादी की चर्चा इन दिनों बी-टाउन में सबसे ज्यादा छाई हुई है.

 

शादी के पहले दीपिका ने एक और सेलीब्रेशन की तैयारी पूरी कर ली है और ये तैयारी किसी और की नहीं बल्कि रणवीर सिंह के बर्थ डे की तैयारी की है. रणवीर का बर्थ डे 6 जुलाई को है और रणवीर के आने वाले इस बर्थ डे के सेलीब्रेशन की तैयारी दीपिका ने अपनी बहन के साथ मिलकर कर ली हैं. रणवीर के जन्मदिन को खास मनाने के लिए दीपिका अपनी फैमिली के साथ हैदराबाद पहुंचने वाली है. ये बर्थ डे रणवीर के लिए आखिरी बैचलर लाइफ का बर्थ डे होगा क्योंकि इसके बाद रणवीर और दीपिका शादी कर लेंगे.

 

इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में रणवीर के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान इस फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. इसके पहले रणवीर सिंह फिल्म 'पद्मावत' में नजर आए थे और फिल्म में खिलजी का किरदार निभाया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने रणवीर के साथ काम करने से कर दिया था मना, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

First published: 5 July 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी