Home » बॉलीवुड » Deepika padukone Ranveer singh and Priyanka chopra Nick jonas wedding and reception date will not be clash
 

दीपिका और प्रियंका की शादी-रिसेप्शन की डेट एक होने से मुश्किल में पड़ते मेहमान, फिर निकला ये रास्ता

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 14:52 IST

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. जहां एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी की तैयारी चल रही हैं. तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की भी शादी की तैयारी भी हो रही हैं. ऐसे में दोनों एक्ट्रेस की शादी और रिसेप्शन की डेट क्लैश होने की खबरें आ रही हैं. जैसे कि खबरें है कि दीपिका पादुकोण अपनी शादी का रिसेप्शन नवंबर के आखिर में देंगी तो वहीं प्रियंका की शादी की डेट 2 दिसंबर सुनने में आ रही हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शादी का रिसेप्शन दो बार देंगी एक बार मुंबई में तो दूसरी बार अपने होम टाउन बेंगलुरू में होगा. जिसकी पहले डेट 1 दिसंबर रखी गई थी लेकिन अब दीपिका और रणवीर की तरफ से वो डेट बदलकर 21 और 28 नवंबर रख दी गई है. रिसेप्शन मुंबई में 21 नवंबर को आयोजित होगा और दूसरा बेंगलुरु में 28 नवंबर को रखा जाएगा. वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी 2 दिसंबर को होगी और अब दोनों के रिसेप्शन और शादी की डेट्स में कोई अड़चन नहीं आ रही हैं.

 

बता दें कि दीपिका और रणवीर 14 और 15 नवंबर को ही शादी करेंगें. जिसमें से 14 नवंबर को कपल की साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी होगी तो वहीं 15 नवंबर को नॉर्थ इंडियन रीति रिवाज से कपल की शादी होगी. इसके साथ ही खबरें है कि दीपिका और रणवीर अब इटली में नहीं बल्कि मुंबई के ही फाइव स्टार होटल 'वकोला' में शादी करेंगे. अचानक शादी की जगह बदलने के पीछे की वजह कपल के परिवार के कुछ सदस्यों का इटली के लिए यात्रा करने में मुश्किल होना है.

 

तो वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें 2 दिसंबर को होने की आ रही हैं और इनकी शादी का वेन्यू जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में तय किया गया है. हालांकि, अभी तक इसकी कोई कंफर्म जानकारी निक और प्रियंका ने नहीं दी हैं लेकिन हाल ही में प्रियंका को न्यू यॉर्क में ब्राइडल शॉवर पार्टी दी गई है और ये पार्टी उनके ही दोस्तों ने दी है.

ये भी पढ़ें- दीपिका के लहंगा करेगा ये फेमस डिजाइनर डिजाइन, इस तरह का होगा लुक!

First published: 29 October 2018, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी