Home » बॉलीवुड » deepika padukone ranveer singh bake a cake together
 

लॉकडाउन में रणवीर संग दीपिका बना रही है केक, एक्टर ने कहा- मास्टरशेफ

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2020, 17:10 IST

कोरोना वायरस के चलते चल रहे देश में लॉकडाउन की वजह से हर कोई अपने घर में है. इस दौरान बॉलीवुड कपल्स भी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण यूं तो अक्सर सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. लेकिन उन्होंने हाल में कुछ ऐसा शेयर किया जिसे रणवीर और दीपिका के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

दरअसल रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका संग मिलकर केक बेक करने के बूमरैंग वीडियोज साझा किया है. उन्होंने केक बनाने की पूरी विधि स्पेट-बाय-स्टेप दिखाई है. दीपिका एप्रॉन और ग्लव्स पहने देखी जा सकती है. उनके इस बूमरैंग वीडियो में लिखा है मास्टरशेफ. इसी के साथ एक तस्वीर में दो रणवीर ने खुद को पति परमेश्वर भी लिखा है.

Coronavirus: किंग खान के फैंस का खुलासा- इतिहास में किसी एक्टर ने नहीं किया इतना दान, रकम जान सलाम करेंगे आप

रणवीर सिंह ने लिखा, पति परमेश्वर के लिए अपने हाथों से खाना बनाने वाली क्यूटी मेरी दीपू, लव यू बेब्स. इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टोरी में केक का बैटर तैयार करने से लेकर केक को बेक करने का पूरा प्रोसेस शेयर किया है.गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो रोजाना नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

अपना मजाक बनाकर लोगों को हंसाने का काम कर रहीं अनुष्का शर्मा, देखिए ये फनी पोस्ट


First published: 4 April 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी