Home » बॉलीवुड » Deepika padukone Ranveer Singh private wedding plan guest can not use cell phones during wedding
 

दीपिका-रणवीर की शादी में मोबाइल नहीं ले जा सकेंगे मेहमान, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 10:05 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण इसी साल एक-दूजे के हो जाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर-दीपिका 20 नवंबर को इटली के एक खूबसूरत शहर में सात फेरे लेने वाले हैं. सूत्रों के हवाले से ये भी बात सामने आई है कि रणवीर और दीपिका की ये शादी बहुत ही प्राइवेट होगी. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी तमाम तैयारियां शुरू हो गई हैं. दीपवीर की इस ड्रीम वेड‍िंग में सिर्फ 30 मेहमान मौजूद होंगे, जिनमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी भी शामिल होंगे. इतना ही नहीं दीपिका-रणवीर की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर भी सामने आ गई है जो बेहद चौंकाने वाली है.

दरअसल, दीप‍िका और रणवीर दोनों ने ही इस शादी को बेहद खास और प्राइवेट बनाने का फैसला लिया है. इस बात को लेकर डीएनए ने एक र‍िपोर्ट प्रकाशित की है. इस रिपोर्ट में दीपिका ने अपने मेहमानों से एक रिक्वेस्ट की है. बताया जा रहा है कि दीपवीर ने शादी में आने वाले मेहमानों से अपने साथ मोबाइल, कैमरे नहीं लाने की र‍िक्वेस्ट की है.

ये भी पढ़ेंः क्या एक साल बाद रणबीर से शादी करेंगी आलिया भट्ट? दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा की शादी से सबक लेते हुए दीप‍िका पादुकोण ने ये फैसला ल‍िया है. दरअसल, दीपिका पादुकोण नहीं चाहती कि उनकी शादी में आए परिवार के सदस्य और मेहमान उनकी तस्वीरों को सोशल मीड‍िया पर शेयर करें.

दीपवीर की शादी की तस्वीरें बाहर लीक नहीं हो इस बात का खास ख्याल रखा जाएगा. खबर है कि इसके लिए सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे. दरअसल, दीप‍िका-रणवीर अपनी शादी की न्यूज और फोटो खुद फैंस और मीड‍िया के साथ शेयर करना चाहते हैं. दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए इटली के 'लेक कोमो' का वेन्यू फाइनल किया है.

ये भी पढ़ेंः तैमूर अली खान ने बड़े खास अंदाज में मनाया स्वतंत्रता दिवस, तस्वीरों में देखिए कैसे फहराया तिरंगा

दीप‍िका पादुकोण के करीबी ने बताया, "दीप‍िका को इटली बहुत पसंद है, इस वजह से एक्ट्रेस ने यहां डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग प्लान की है." दीप‍िका-रणवीर की शादी की डेट फाइनल होते ही दोनों स्टार्स को बधाइयां भी मिलने लगी हैं. इटली में शादी के बाद ये कपल मुंबई और बैंगलुरू में रिसेप्शन रखेगा.

First published: 16 August 2018, 10:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी