Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: harshdeep kaur with other famous singers reached italy for singing ceremony
 

दीपिका और रणवीर के संगीत सेरेमनी में ये बॉलीवुड के सिंगर लगाएंगे अपने सुर से चार चांद, पहुंचे इटली

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 11:07 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी की सभी तैयारियां हो चुकी हैं और उनकी शादी की पहले की रस्में भी शुरु हो चुकी है. आज कपल की संगीन सेरेमनी है और इसके लिए इटली में अपनी सुर से चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड के म्यूजिशियन पहुंच चुके हैं. जिसमें से सिंगर हर्षदीप कौर इटली पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा इस लिस्ट में शामिल सिंगर सुजॉय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान भी वेन्यू में पहुंच चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने ट्विटर पर दी.

 

दीपिका और रणवीर शनिवार को ही इटली के लिए रवाना हो चुके थे और इटली के लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. इसके साथ ही इस पूरे हफ्ते इटली का लेक कोमो पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है. दीपिका और रणवीर की शादी में फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी गई है और बेहद ही खास मेहमान को ही बुलाया गया है. कपल की शादी दो रिती रिवाजों से हो रही है जो कि 14 और 15 को होगी.

 

 

शादी में खाने के मेन्यू की बात करें तो दो रिवाज से हो रही इस शादी में दो तरह की ही डिश भी होगी. जिस दिन साउथ इंडिया परम्परा के अनुसार शादी होगी उस दिन मेहमानों को साउथ इंडियन डिश डोसा और राइस जैसी चीजें मेन्यू में रखी जाएंगी. जिस दिन पंजाबी रस्म के अनुसार शादी होगी उस दिन मेहमानों के लिए पंजाबी भोजन परोसा रखा गया है.

 

कुल मिलाकर शादी को काफी शाही अंदाज से प्लान किया गया है और इसके बाद दो रिसेप्शन भी होंगे जिसमें से एक 21 नवंबर को बेंगलुरु में होगा और दूसरा 28 नवंबर को मुंबई में होगा. इस रिसेप्शन के कार्ड को भी कल कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि दूल्हा बनने जा रहे रणवीर सिंह दीपिका के पास बारात में ना तो घोड़ी पर आएंगे और ना ही कार से बल्कि सीप्लेन से आएंगे.

ये भी पढ़ें- बिना घोड़ी चढ़े दूल्हा बनेंगे दीपिका के रणवीर, इस खास सवारी से लेकर जाएंगे बैंड बाजा बारात

First published: 13 November 2018, 11:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी