Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: Ranveer singh in his wedding baarat grand entry with seaplane
 

बिना घोड़ी चढ़े दूल्हा बनेंगे दीपिका के रणवीर, इस खास सवारी से लेकर जाएंगे बैंड बाजा बारात

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 17:06 IST

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शादी के पवित्र रिश्ते में बंधने जा रहे हैं. कपल की शादी 14 और 15 नवंबर को होगी और इससे पहले ही दोनों इटली पहुंच गए है. इसके साथ ही खबरें आ रही हैं कि दूल्हा बनने जा रहे रणवीर सिंह दीपिका के पास बारात में ना तो घोड़ी पर आएंगे और ना ही कार से बल्कि प्लेन से आएंगे. रणवीर सिंह का अंदाज बॉलीवुड में सभी से जुदा माना जाता है और अपनी शादी को भी अलग तरीके से करने का प्लान बना चुके एक्टर Seaplane से एंट्री करेंगे.

 

इतना ही शाही अंदाद काफी नहीं था बल्कि रणवीर की शादी में खास मेहमानों के अलावा बाकि बचे मेहमान लग्जरी यॉट से आएंगे. शादी में कलर कॉम्बिनेशन का भी खास ख्याल रखा गया है और मेहमानों के लिए दो यॉट बुक कर दिए गए है. कपल की शादी की खास बात ये भी है कि इनकी शादी दो तरह के रिवाजों से हो रही हैं और साथ ही देश से बाहर जाकर भी दोनों रिती रिवाज़ से शादी रचाएंगे.

 

शादी में खाने के मेन्यू की बात करें तो दो रिवाज से हो रही इस शादी में दो तरह की ही डिश भी होगी. जिस दिन साउथ इंडिया परम्परा के अनुसार शादी होगी उस दिन मेहमानों को साउथ इंडियन डिश डोसा और राइस जैसी चीजें मेन्यू में रखी जाएंगी. जिस दिन पंजाबी रस्म के अनुसार शादी होगी उस दिन मेहमानों के लिए पंजाबी भोजन परोसा रखा गया है.

 

 

 

इसके अलावा खबरें ये भी आ रही है कि दीपिका और रणवीर की शादी के इस हफ्ते टूरिस्ट के लिए इटली का लेक कोमो विला बंद रहेगा. इसके साथ ही सुरक्षा के भी खास इंतजाम किए गए हैं. कल तक लेक कोमो पर्यटकों के लिए खुला हुआ था और आज से इसे बंद कर दिया गया है. फिलहाल, कपल अपनी शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में शादी का शानदार रिसेप्शन देंगे जिसका कार्ड आज सोशल मीडिया पर इन दोनों ने शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- जीरो' एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ दायर की गई याचिका, फिल्म से इस खास सीन को हटाने की हुई मांग

First published: 12 November 2018, 17:04 IST
 
अगली कहानी