Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: Ranveer will wear sherwani and deepika wear red lehanga revealed dress code
 

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding: शादी में लाल रंग के लहंगे में सजेंगी दीपिका तो शेरवानी में होंगे रणवीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 13:08 IST

बॉलीवुड के कपल दीपवीर की शादी की सभी तैयारियां हो चुकी हैं और अब कपल का शादी में ड्रेस कोड क्या होगा इस बात का खुलासा हो चुका है. अंदाजा लगाया जा रहा था कि शादी में दीपिका और रणवीर का ड्रेस कोड पिंक कलर का होगा लेकिन अभी आई खबरों के अनुसार सब्यसाची ने कुछ और प्लान किया है कपल के लिए. शादी में दीपिका लाल रंग कलर के भारी भरकम ब्राइडल लहंगा पहनने वाली हैं और इस लहंगे में धागों से बारीकी से काम किया गया है.

 

तो वहीं दूल्हा रणवीर सिंह कांजीवरम की शेरवानी पहनने वाले हैं. शादी की सभी रस्में शुरू हो चुकी हैं और इटली में सभी गेस्ट भी पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही आज संगीत सेरेमनी रखी गई है. कल शादी है और कपल की शादी दो रिती रिवाजों से होगी जिसमें से एक साउथ इंडियन और सिंधी रिवाज से होगी.

 

आज कपल की संगीन सेरेमनी है और इसके लिए इटली में अपनी सुर से चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड के म्यूजिशियन पहुंच चुके हैं. जिसमें से सिंगर हर्षदीप कौर इटली पहुंच चुकी हैं. इसके अलावा इस लिस्ट में शामिल सिंगर सुजॉय दास, बॉबी पाठक और फिरोज खान भी वेन्यू में पहुंच चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने ट्विटर पर दी.



दीपिका और रणवीर शनिवार को ही इटली के लिए रवाना हो चुके थे और इटली के लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. इसके साथ ही इस पूरे हफ्ते इटली का लेक कोमो पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है. दीपिका और रणवीर की शादी में फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी गई है और बेहद ही खास मेहमान को ही बुलाया गया है. कपल की शादी दो रिती रिवाजों से हो रही है जो कि 14 और 15 को होगी.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर की शादी के मेन्यू से लेकर वेन्यू तक सिर्फ इस लड़की को है जानकारी, जानिए कौन हैं!

First published: 13 November 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी