Home » बॉलीवुड » deepika padukone reaches rishikesh to perform ganga aarti in haridwar
 

जब गंगा अारती करने हरिद्वार पहुंची मस्तानी, घाट पर देखने वालों का लगा जमघट

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2017, 9:19 IST
deepika

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोमवार शाम उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंची. वहां उन्होंने गंगा आरती की. सफेद कुर्ता और ग्रे शॉल में दीपिका ने आरती की. दीपिका ने वहां मां गंगा को साफ रखने के लिए लोगों से अपील की. उन्होंने गंगा के साथ-साथ अपने आस-पास के वातावरण को भी साफ रखने के लिए लोगों से कहा.

सोमवार शाम छह बजे प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका पादुकोण गंगा आरती में भाग लेने परमार्थ निकेतन पहुंचीं. करीब एक घंटे तक उन्होंने हवन और गंगा आरती की. परमार्थ निकेतन से प्रकृति के सुंदर नजारे देखने के साथ दीपिका ने परमार्थ निकेतन के स्वामी चिदानंद मुनि महाराज और साध्वी भगवती से गंगा संरक्षण पर चर्चा की. 

दीपिका शनिवार को ही होटल आनंदा पहुंची हैं. वह मंगलवार को मुबंई के लिए रवाना होंगी. सोमवार को उनके अचानक परमार्थ पहुंचने पर उन्हें देखने के लिए भीड़ जुटी रही. वह सीधे एक किलोमीटर की दूरी रामझूला से आने की बजाय एम्स बैराज मार्ग से 13 किलोमीटर की लंबी दूरी तय कर आरती स्थल परमार्थ पहुंचीं. 

दीपिका फिलहाल 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर हैं. फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्टर कर रहे हैं.

First published: 4 April 2017, 9:19 IST
 
अगली कहानी