Home » बॉलीवुड » Deepika padukone revealed about ranveer singh bad habit on bed during sleeping in Koffee With Karan
 

बिस्तर पर रणवीर सिंंह की इस आदत से परेशान हो गई हैं दीपिका पादुकोण, कॉफी विद करण में खोला राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 December 2018, 14:10 IST

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर के फेमस कॉफी शो 'कॉफी विद करण 6' अब तक कई बॉलीवुड के सितारें आ चुके हैं और इसी में सबसे पहले आई थीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण. उस दौरान दीपिका ने कुछ ऐसे खुलासे किए थे जो कि बेहद चौंकाने वाले थे. दीपिका से जब करण ने पूछा कि रणवीर सिंह के बारे में ऐसी कौन सी चीज है जिससे आपको उनसे प्यार है और कौन सी आदत नहीं पसंद है. इस पर दीपिका ने जो जवाब दिया वो वाकई हैरान करने वाला था.

 

दीपिका ने इसके जवाब में कहा,'रणवीर की उन्हें इमोशनल होने की आदत, केयर करने की आदत पसंद है लेकिन उनकी बेट पर सोने की आदत और उनकी लाइफस्टाइल और फैशन सेन्स थोड़ा अजीब जो कि दीपिका बर्दाश्त करती हैं.'

 

तो वहीं एक बार आलिया और दीपिका ने एक साथ बाथरूम में वक्त बिताया था और उसके बारे में खुलासा करते हुए उन्होंने बताया,'किस्सा दो साल पुराना है जब बर्लिन में हुए आईफा अवॉर्ड के बाद अचानक दीपिका आलिया ने डायरेक्टर शकुन बत्रा और अपने दोस्तों के साथ कोल्डप्ले का कॉन्सर्ट देखने का प्लान बनाया था. इसके दौरान दोनों एक्ट्रेस को वाशरूम जाना था और लेडीज की लंबी लाइन देखकर दोनों एक साथ मेन्स टॉयलेट की ओर दौड़ पड़ी.' आलिया ने कहा हम दोनों ने लगभग टाइम बाथरूम में बिताया है.

 

दीपिका और आलिया के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और ये इस शो में साफ देखने को मिली थी. दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ 14 और 15 नवंबर को शादी कर ली थी और दोनों की शादी से उनके फैंस बेहद खुश हैं. इसके साथ ही इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' के प्रमोशन में बिजी हैं तो वहीं दीपिका अपने अगले प्रोजेक्ट 'छपाक' में लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- अनिल कपूर ने धक-धक गर्ल को अमिताभ बच्चन के साथ काम करने से क्यों रोका, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

First published: 24 December 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी