Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone reveals the truth about her breakup with ranbir kapoor relationship
 

दीपिका ने रणबीर के साथ ब्रेकअप पर किया खुलासा, कहा- कई बार पकड़ा था रंगे हाथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 11:04 IST

बॉलीवुड में इन दिनों छाए हुए एक्टर रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उनके साथ ब्रेकअप की वजह बताई. कुछ वक्त पहले दीपिका और रणबीर बॉलीवुड के काफी अच्छे कपल में से एक थे लेकिन इसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया. इसी ब्रेकअप की वजह अब दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताई हैं.

 

बता दें कि दीपिका ने ब्रेकअप के बारे में खुलासा करते हुए कहा,"मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था और ये वहीं वक्त था जब मैं अपने सारे इमोशन भूलकर अलग होनो का फैसला करने जा रही थीं. मेरे लिए किसी से पर्सनल होना सिर्फ फिजिकल होना ही नहीं होता. मुझे लगता है हमारी भावनाएं भी मिलनी चाहिए, लेकिन ऐसा सिर्फ मैं सोचती हूं जरुरी नहीं कि सभी ऐसा ही सोचे."


इसके आगे दीपिका कहती हैं,"जब मैं रिलेशन में थीं तब मुझे कई लोगों ने कहा वो तुम्हें धोखा दे रहा है. मैं खुद भी इस बात को जानती थी लेकिन उसे मेरे सामने रिश्ते की भीख मांगते देखकर मैंने उसे दूसरा मौका दिया था. इसके बाद भी मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था. मैंने कभी किसी को धोखा नहीं दिया क्योंकियहीं करना हो तो इससे बेहतर है कि मैं सिंगल रहूं."

एक्ट्रेस आगे कहती हैं,"भरोसा टूटने के बाद आप सामने वाले के लिए सारे इमोशन्स को खो देते हैं और ऐसा ही मेरे साथ हुआ मैं ब्रेकअप के बाद कई दिनों बाद तक रोती रहीं और फिर डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं. फिर समय के साथ मैं बेहतर इंसान बनी और आगे बढ़ गई." फिलहाल, इन दिनों दीपिका एक्टर रणवीर सिंह के सात हैं और वो काफी खुशा हैं. इसके साथ ही ये दोनों साल के नवंबर में ही शादी करने का प्लान भी कर चुके हैं. इसके साथ ही फिल्मी करियर की बात करें तो दीपिका के पास ऑफर्स की कमी नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने तीन फोटो लाइक करने वाले फैंस को Instagram पर दिया ये तोहफा

First published: 25 July 2018, 11:04 IST
 
अगली कहानी