Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone's film Chhapaak first look as acid attack survivor Laxmi Agarwal out
 

'छपाक' से रिलीज हुआ दीपिका पादुकोण का पहला लुक, एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी पर आधारित है कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 10:10 IST
Deepika Padukone film Chhapaak

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म 'छपाक' का एलान तो मेघना गुलजार ने काफी पहले ही कर दिया था और आज इसका पहला लुक भी रिलीज हो गया है. फिल्म के पहले लुक में दीपिका एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग आज से शुरू होने जा रही है और ये अगले साल 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी. फिल्म में 'छपाक' में एक्टर विक्रांत मेसे लीड रोल में हैं.

फिल्म 'छपाक' से पहले दीपिका पादुकोण साल 2018 में फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी और वहीं एक्टर विक्रांत मेसे फेमस वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आए हैं. तो वहीं डायरेक्टर मेघना गुलजार इसके पहले फिल्म 'राज़ी' का डायरेक्शन कर चुकी हैं और इसके लिए उन्हें हाल ही में फिल्मफेयर का बेस्ट फिल्म पॉपुलर च्वाइस का अवॉर्ड मिला है.

फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया-रणबीर के मुंह से निकली दिल की बात, कपल ने लूट ली महफिल

मेघना गुलजार 'राज़ी' के बाद अब एक बायोपिक लेकर आ रही है जो कि एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी के ऊपर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पीड़ित लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी. मेघना गुलजार इससे पहले फिल्म 'तलवार' और 'राज़ी' जैसी फिल्में दे चुकी हैं.

Meghna Gulzar and Deepika Padukone

मेघना गुलजार ने डेली से बातचीत के दौरान कहा,"विक्रांत एक ऐसे एक्टर है जिन्हें मैं वाकई अपनी फिल्म में लेना चाहती थी राजी से ही खास तौर पर 'अ डेथ इन द गंज' में एक्टर को देखने को बाद. इस फिल्म में विक्रांत एक नॉर्थ इंडियन लड़के का किरदार निभाएंगे और एक्टर ने एसिड अटैक से पीड़ित लोगों के लिए एक कैंपेन भी चलाया है और वो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी से भी मिल चुके हैं. यहीं वजह है कि वो फिल्म को और भी ज्यादा अच्छे से समझेंगे और मैं और दीपिका उनके साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित है."

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग, शेयर की न्यूड वीडियो और फैंस की उड़ा दी नींद

First published: 25 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी