Home » बॉलीवुड » Deepika padukone says marriage is important and Marriage is dream of every girl
 

दीपिका ने अपनी शादी को लेकर कही ये बड़ी बात, जानकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 15:25 IST
(File Photo)

लीडिंग वेबसाइट पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि दीपिका ने अपनी शादी को लेकर उनसे बातचीत की है. दीपिका ने फिल्म कम्पैनियन को दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी शादी के सवाल पर कहा, "मेरे लिए शादी, मां-बाप, परिवार, घर सभी बहुत मायने रखते हैं. आज मैं अपने को एक कामकाजी पत्नी और मां के रूप में देख सकती हूं. मुझे लगता है कि अगर मैं काम नहीं करूंगी तो मेरे आस-पास के लोग मुझसे बेहद परेशान हो जाएंगे."

वहीं मुंबई मिरर के मुताबिक, दीपिका और रणवीर के परिवारवालों ने शादी की तारीख तय कर ली है और दोनों की शादी इसी साल सितंबर से दिसंबर के बीच में हो सकती है. दीपिका ने अपनी मां और बहन अनीशा के साथ शादी की शॉपिंग भी शुरू कर दी है और शादी के लिए ज्वैलरी भी खरीद ली है.

गौरतलब है कि इससे पहले खबरें तो यहां तक आईं कि परिवार के साथ मिलकर दोनों ने मालदीप में दीपिका के बर्थडे पर जनवरी में सगाई कर ली है. दीपिका और रणवीर की शादी हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार होगी. लेकिन खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, लेकिन रणवीर के परिवारवाले मुंबई में ही शादी करने के इच्छुक हैं क्योंकि रणवीर सिंह के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं.

First published: 5 April 2018, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी