Home » बॉलीवुड » Deepika padukone says only ranbir kapoor has guts to say this thing in front of me in an interview
 

दीपिका पादुकोण- रणबीर कपूर के अलावा किसी में मुझसे ये बोलने की हिम्मत नहीं थी

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 September 2018, 17:26 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं और कपल नंवबर में शादी करने का प्लान बना रहे हैं. एक्ट्रेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर को लेकर अक्सर दीपिका कुछ ना कुछ बातें बोल जाती हैं.

फैशन मैग्जीन Elle को दिए इंटरव्यू में फराह ने दीपिका से कहा कि क्या वह फ्लर्ट हैं और दूसरों का मजाक बनाने वाली हैं. इस पर दीपिका ने कहा कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी उनसे कहा करते थे कि तुम एक फ्लर्ट हो.दीपिका के मुताबिक रणबीर ऐसे पहले शख्स थे जिनमें इतनी हिम्मत थी कि ये बात सीधे उनके सामने कही थी. इसके अलावा दीपिका ने कहा कि मैं काफी इमोशनल हूं. मैं सभी काम अपने दिल के मुताबिक करती हूं.

हालांकि, कुछ दिनों पहले खबरें थी कि एक्ट्रेस के पास हॉलीवुड फिल्म का ऑफर एक्ट्रेस के पास आ गया है. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'XXX' की सीरिज हैं और फिल्म के डायरेक्टर डीजे कैरुसो ने अपने ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल जवाब करते हुए बताया कि फिल्म सीरिज की चौथे पार्ट में भी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ही शामिल होंगी. ये खबर जितनी दीपिका के लिए अच्छी हैं उससे कहीं ज्यादा उनके फैंस इस बात से खुश होंगे.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने बोलीं- मुझे निराशा होती है जब लोग कहते हैं कि मैं अपने करियर पर फोकस नहीं करती


First published: 8 September 2018, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी