Home » बॉलीवुड » deepika padukone says she know about ranbir kapoor and alia bhatt relationship dating
 

रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड ने कहा,"मुझे पता था रणबीर आलिया कर रहे है एक दूसरे को डेट"

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 17:06 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के नए-नए प्यार की हवा पूरे बी-टाउन में हैं. इन दोनों ने ही एक दूसरे पर क्रश होने की बात एक्सेप्ट कर ली हैं.आलिया तो हमेशा से ही कहती आई हैं कि उनको रणबीर पर क्रश है. इसके बाद रणबीर ने भी इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था,'मुझे भी अब आलिया पर क्रश हो गया है.'  

इसके कुछ दिनों बाद रणबीर की गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कहा था,"मुझे इस बात की जानकारी थी कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं." हालांकि, दीपिका भले ही अब रणबीर की गर्लफ्रेंड ना हो लेकिन वो उनकी अच्छी दोस्त हैं.

हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर ने फिर से आलिया को लेकर कहा,"आलिया भट्ट फिल्म जगत में घटित हुई बेस्ट चीज हैं." रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'संजू' के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'कर हर मैदान फतह' को लेकर आलिया ने कहा,"मुझे इस गाने का नशा हो गया है." इन दोनों ने लगभग अब इस बात को स्वीकार लिया है कि ये दोनों रिलेशन में हैं.



बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने पर आलिया तो पहले से ही काफी खुश हैंं. इसकेे अलावा आलिया ये भी बोल चुकी हैं कि वो रणबीर से शादी करना चाहती हैं और हाल ही में शादी की बात को लेकर आलिया ने कहा,"जब मुझे लगेगा मैं शादी और बच्चों को संभालने के लिए तैयार हूं तब मैं शादी कर लूंगी."

ये भी पढ़ें- इस संडे राजकुमार हिरानी लेकर आ रहे हैं 'संजू संडे सरप्राइज'

First published: 15 June 2018, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी