Home » बॉलीवुड » Deepika padukone sister Anisha padukone said I love you to Ranveer singh on twitter
 

जीजू रणवीर सिंह पर खुलेआम ऐसे प्यार लुटा रही हैं उनकी साली साहिबा, दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 December 2018, 13:22 IST

'सिंबा' एक्टर रणवीर सिंह सभी लड़कियों के फेवरेट रहे हैं और इस वक्त हर लड़की का सपना है कि उन्हें रणवीर जैसा प्यार करने वाला पति और लड़का मिलें. जिस तरह से वो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को देखते हैं वो वाकई बेहद प्यार भरा होता है. दीपिका और रणवीर की जोड़ी सभी फैंस को काफी पसंद है.तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा पादुकोण भी बेहद खूबसूरत हैं और जीजा साली में बनती भी खूब हैं. हाल ही में अनीशा ने रणवीर सिंह को एक प्यार भरा ट्वीट किया है जिससे दीपिका को थोड़ी जलन महसूस हो सकती है.

 

रणवीर सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा,चलो बात करते हैं,#AskSimmba.इसी पर दीपिका की बहन अनीशा ने लिखा,'आई लव यू जीजू #AskSimmba.' इस ट्वीट को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि जीजा-साली में बेहद खूबसूरत रिश्ता है और रणवीर सिंह जितना प्रोफेशनली फिट हैं उतना ध्यान परिवार का भी रखते हैं.

 

इसके अलावा रणवीर सिंह जितना ख्याल दीपिका का रखते हैं उतनी ही इज्जत और ख्याल अपनी साली अनीशा का भी रखते हैं.इसी वजह से अनीशा भी रणवीर सिंह को खूब सपोर्ट करती हैं.दीपवीर की शादी के दौरान अनीशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम बदलकर #Ladkiwale रख लिया था.

 

दीपिका और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी की थी और इसके बाद मुंबई और बेंगलुरू में शादी का रिसेप्शन दिया था. इसके साथ ही हाल ही में कपिल शर्मा की शादी के रिसेप्शन में दीपिका-रणवीर शामिल होने के लिए पहुंचे. इस दौरान दीपिका पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं तो रणवीर सिंह ब्लैक कलर के कोट में नजर आए.

First published: 25 December 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी