Home » बॉलीवुड » Deepika padukone vikrant massey meghna gulzar film chhapaak trailer release
 

Chhapaak Trailer: छपाक का दमदार ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा दीपिका का ये किरदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 14:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) की मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती है. जहां रिपोर्टर यह कहते हुए नजर आते हैं कि निर्भया के बाद मालती की कहानी लोगों तक पहुंचाना और भी ज्यादा जरूरी हो गया है.

फिल्म में दीपिका पादुकोण तेजाब हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी बता रही हैं. उन्होंने अपने किरदार के लिए जान फूंक दी गै. इसके अलावा फिल्म में उनका मेकअप एक दम रियल लग रहा है. वो अपने किरदार में पूरी तरह से एक एसिड अटैक सर्वाईवर लग रही हैं.

देखें छपाक का ट्रेलर...

2 मिनट 19 सेकंड का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है. छपाक की कहानी है मालती की. एसिड अटैक के बाद एक पल ने मालती की जिंदगी में भूचाल ला दिया. लेकिन मालती ने जले चेहरे की वजह से घर में छुपने की बयाज लड़ना बेहतर समझा. उनके एक्सप्रेशन और एक्टिंग में वो दर्द साफ झलक रहा है. जो एक एसिड अटैक सर्वाइवर महसूस करती है.

ट्रेलर में डायरेक्टर मेघना गुलजार वो इंटेसिटी और दर्द दिखाने में कामयाब रही हैं. रणवीर सिंह से शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म में वो एसिड सर्वाइवर के किरदार में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. इसमें दीपिका उनकी पत्नी बनी हुईं हैं.

 कपिल शर्मा के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

मेघना गुलजार के साथ इवेंट में पहुंची दीपिका पादुकोण, पैपराजी से पूछा- मेरे पति आकर गए ?

First published: 10 December 2019, 13:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी