Home » बॉलीवुड » Deepika padukone will play lead role in bollywood actress sridevi remake film after 10 years
 

दीपिका के फैंस के लिए खुशखबरी, श्रीदेवी की हिट फिल्म के रीमेक में करेंगी लीड रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 June 2018, 16:46 IST

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल दीपिका पादुकोण के पास उनकी हिट फिल्म 'पद्मावत' के बाद से सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट उनके हाथ में आया और खबरें थी कि कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए दीपिका को उनके मुताबिक फीस नहीं मिली इसलिए वो प्रोजेक्ट्स उनके हाथ से निकल गए.

विशाल भारद्वाज की फिल्म दीपिका के हाथ में है लेकिन वो इरफान खान की तबीयत खराब होने की वजह से फंसी हुई है. फिलहाल, अभी दीपिका के फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि उन्हें एक और फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की 4 दशक पुरानी फिल्म के रिमेक में लीड रोल में नजर आएंगी. फिलहाल, अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. इसके अलावा दीपिका डायरेक्टर की पहली पसंद है और अब इस फिल्म के राइट्स खरीदने की बात चल रही है.

ये भी पढ़ें- आज के दिन बॉलीवुड को मिला था 'दीवाना', बादशाहत के पूरे हुए 26 साल

इसके साथ ही हाल ही में हुए IIFA अवॉर्ड में एक्टर अनिल कपूर ने श्रीदेवी के साथ अपनी फिल्म 'मि. इंडिया' के सीक्वल पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा,"हर फिल्म का अपना नसीब होता है.उसे जब होना होगा, वह हो ही जाएगा." इसके आगे अनिल कहते है,"हम आज भी अमरीश पुरी और श्रीदेवी को बहुत याद करते हैं."

First published: 25 June 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी