Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone wore 30 kgs lehenga with utmost ease in Padmavati
 

'पद्मावती' में दीपिका के लहंगे आैर ज्वैलरी का वजन सुन हैरान रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2017, 10:28 IST

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' में शीर्ष भूमिका निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ऐतिहासिक फिल्म के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया के लिए आभार व्यक्त किया है. उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इन प्रतिक्रियाओं से काफी उत्साहित हैं.

यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर में खूबसूरत दृश्य, बारीक कारीगरी से सजे परिधान, खूबसूरत आभूषण और ऐसी भव्यता को दिखाया गया है, जो फिल्म प्रेमियों को 'पद्मावती' की ओर आकर्षित करेगा. रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी फिल्म राजपूतों की वीरता की कहानी है.

खबर के अनुसार 'पद्मावती' में जो रानी का लिवास दीपिका ने पहन रखा है इसका वजन सुनकर आप हैरान जाएंगे. खबरों की मानें तो दीपिका ने जो लहंगा पहना है उसका वजन 20 किलो है. इसमें 4 किलो तो सिर्फ दुपट्टे का वजन है. इसके अलावा दीपिका ने 11 किलो का ज्वेलरी पहनी है यानी अभिनेत्री ने ‘पद्मावती’ का गेटअप पाने के लिए 35 किलो का वजन हर समय उठाए रखा और तब कहीं जाकर एक सुंदर रानी का अवतार धारण करने में सफल साबित हुईं.

तीसरी बार साथ काम कर रहीं दीपिका और साथ में रणवीर की प्रशंसा करते हुए हाल ही में भंसाली ने दोनों को 'क्रेजी जीनियस' और 'मास्टर क्राफ्टमैन' बताया था, जिन्होंने इस फिल्म के लिए लड़ाई की, पीड़ित हुए और बलिदान किया. इससे पहले दोनों 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में साथ नजर आ चुके हैं.

#Padmavati @FilmPadmavati

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

First published: 16 October 2017, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी