Home » बॉलीवुड » deepika padukone write comment mine on ranveer singh instagram post
 

दीपिका के ही हैं रणवीर इंस्टाग्राम पर लिखी दिल की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2018, 17:34 IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब अपने कथित रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी कहने से नहीं बच रहे हैं. इन दोनों स्टार्स की शादी की चर्चा लंबे समय से बी-टाउन में है. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल के अंत में शादी करने वाले हैं. इन दोनों का प्यार अब सोशल मीडिया पर भी दिखने लगा है और अब तो दीपिका भी रणवीर पर अपना हक जमाने लगी हैं. इस बार दीपिका ने रणवीर की तस्वीर पर ऐसा कमेंट लिख दिया है जिससे इन दोनों की रिलेशनशिप की अफवाहों को हर कोई भूल जाएगा.

 

🌊

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर एक  एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट और लाइक करना बिल्कुल नहीं भूलते. इस बार रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड़ की और इस तस्वीर पर दीपिका ने लिखा माइन मतलब मेरा. इससे साफ जाहिर होता है कि रणवीर सिर्फ दीपिका पादुकोण के ही हैं उन्हें उनसे अब कोई भी नहीं छीन सकता है. 

खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका की शादी इसी साल 18 से 20 नवंबर के बीच मुंबई में होगी. कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण के पैरेंट्स बेंगलुरू से मुंबई रणवीर के माता-पिता से मिले थे. दोनों परिवारों की मुलाकात दीपिका के घर में हुई.

दीपिका और रणवीर अब तक 'गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम कर चुके हैं. इस समय रणवीर रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सिंबा में बिजी हैं और यह फिल्म बहुत जल्द ही रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: फिल्म 'सिंबा' का दूसरा लुक आया सामने, गुस्से में दिखे रणवीर

First published: 17 June 2018, 17:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी