Home » बॉलीवुड » delhi high court restrains from releasing of chhapaak
 

लक्ष्मी अग्रवाल की वकील को क्रेडिट न देने पर छपाक की स्क्रीनिंग पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2020, 17:10 IST

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही चर्चा में रही. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की है. जिसकी वकील अपर्णा भट्ट फिल्ममेकर्स के खिलाफ कोर्ट पहुंच गई. उन्होंने फिल्म में खुद को क्रेडिट न दिए जाने पर याचिका लगाई थी.

इस पर दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश जारी हुआ है. जिस पर फिल्म छपाक की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने का आदेश दिया है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली हाई कोर्ट ने वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिए बगैर फिल्म रिलीज पर रोक लगा दी है. अपर्णा ने लक्ष्मी अग्रवाल की लड़ाई लड़ी है. ये रोक 15 जनवरी से बाकी के स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर 17 जनवरी से लागू होगा.

देह व्यापार में गिरफ्तार हुई बिग बॉस फेम एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता, बोली- 'ये सब अरहान खान ने किया'

दरअसल लक्ष्मी अग्रवाल की वकील फिल्म में उन्हें क्रेडिट न देने जाने पर नाराज थी. उन्होंने फिल्म के स्टे की डिमांड की थी. अपर्णा ने पटियाला कोर्ट में याचिका दायर कर फिल्म प्रदर्शन पर रोक की मांग की थी. उन्होंने अपने याचिका पर कहा था कि उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा इसके बावजूद फिल्म में उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया.

बताते चलें कि महिला वकील ने अपने फेसबुक हैंडल पर भी एक पोस्ट लिखकर आवाज उठाई थी. उन्होंने लिखा था कि फिल्म में उन्हें क्रेडिट न दिए जाने पर वो काफी परेशान हैं. उन्होंने लिखा था कि फिल्म के निर्माताओं पर कानूनी कार्रवाई करेंगी. साथ ही अपनी पोस्ट पर ये भी लिखा था कि एक समय मैंने पटियाला हाउस कोर्ट में लक्ष्मी का प्रतिनिधित्व किया था...कल कोई मेरा प्रतिनिधित्व करेगा... जीवन की अजीब विडंबना है.

Chhapaak v/s Tanhaji: बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तानाजी-छपाक , कौन सी फिल्म मारेगी बाजी?

First published: 11 January 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी