Home » बॉलीवुड » Dhadak 4th day box office Collection Janhvi kapoor Ishaan khattar film Collects 7 crore on Monday Dhadak earning cross 40 Crore mark
 

जाह्नवी-ईशान की 'धड़क' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, चौथे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई ने उड़ाए होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 July 2018, 11:11 IST

नई नवेली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू और ईशान खट्टर की पहली बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' ने बॉक्स ऑफिस पर सभी की दिल धड़का दिया है. शुक्रवार 20 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' ने चार दिन में इतना कलेक्शन कर लिया है जिसका अनुमान ट्रेड एनालिस्ट्स को भी नहीं था.

दरअसल, जाह्नवी-ईशान की जोड़ी वाली फिल्म 'धड़क' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 4 दिन में करीब 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' की ओपनिंग भी शानदार रही थी और इस फिल्म ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

फिल्म 'धड़क' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी रखी है और पहले वीकेंड में फिल्म ने 33.67 करोड़ का शानदार बिजनेस किया. इसी के साथ 'धड़क' के मेकर्स को संकेत मिल गए कि फिल्म 'धड़क' हिट नहीं बल्कि सुपरहिट साबित होगी.

ये भी पढ़ेंः 'धड़क' के लिए जाह्नवी और ईशान को मिली मोटी फीस, डायरेक्टर को मिले इतने करोड़

फिल्म 'धड़क' ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस इंडिया पर धड़ाधड़ कमाई की है उस हिसाब से फिल्म 'धड़क' जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म ने शुक्रवार को 8.71 करोड़, शनिवार को 11.04 करोड़ और रविवार को 13.92 करोड़ की कमाई की थी.

इसके अलावा नॉन हॉलीडे यानी सोमवार के दिन भी फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस किया है. फिल्म 'धड़क' ने सोमवार को करीब 5.52 करोड़ रुपये कमाए हैं जो कि अपने आप में बहुत ज्यादा हैं. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 39.19 करोड़ के पार पहुंच गई है. मराठी फिल्म 'सैराट' के रीमेक को लोग पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः लता मंगेशकर ने 'धड़क' देखने के बाद जाह्नवी कपूर के लिए गाने की जताई इच्छा

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म 'धड़क' के लिए इन दोनों स्टारकिड्स को कितनी फीस मिली है? अगर नहीं जानते तो चिंता को कोई बात नहीं है हम बता देते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेब्यू मूवी के लिए जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को 50-60 लाख रुपये(दोनों को अलग-अलग) की रकम बतौर फीस मिली है.

First published: 24 July 2018, 10:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी