Home » बॉलीवुड » Dhadak actor ashutosh rana says about film starcast janhvi kapoor and Ishaan khattar
 

'धड़क' एक्टर आशुतोष राणा ने कहा- जाह्नवी कपूर के पास श्रीदेवी जैसा चार्म नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 11:53 IST

डायरेक्टर शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज कर दी गई है और इसी के साथ फिल्म ने अपने पहले ही दिन 6 करोड़ रुपये की कमाई भी कर ली है. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड एक्टेरस जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं तो वहीं एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है.

फिल्म में एक और एक्टर लीड रोल में मौजूद हैं और वो आशुतोण राणा हैं. फिल्म में आशुतोष नेगेटिव रोल करने नजर आ रहे हैं. एक्टर आशुतोष राणा ने फिल्म के स्टार जाह्नवी और ईशान के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, आशुतोष राणा ने कहा, "मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो मुझे एक बार भी नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं. मुझे पहले ही दिन से ऐसा लगा था कि जैसे वह एक महान कलाकार बनने जा रही हैं."

इसके आगे आशुतोष कहते है, "मैं पिछले कुछ वक्त से इंडस्ट्री में हूं और अनुभव आपको ये बता देता है कि कौन लंबी रेस का घोड़ा है. उनके पास श्रीदेवी के जैसा चार्म नहीं है और न ही कभी उन्होंने इसे पाने की कोशिश की है. जाह्नवी के साथ मैंने काम इंजॉय किया है. वह बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से काम करती हैं और अपने काम पर फोक्सड रहती हैं."

ये भी पढ़ें- Dhadak Box Office Collection Day 1: 'धड़क' ने पहले ही दिन धड़का दिया लोगों का दिल, कमा लिए इतने करोड़

आशुतोष ने कहा, "जाह्नवी की श्रीदेवी से और ईशान की शाहिद कपूर से तुलना करना गलत है. किसी भी स्टारकिड में हम उनके माता-पिता को खोजते हैं मुझे लगता है कि ये सही नहीं है. यदि आप सिर्फ एक्टरेस जाह्नवी कपूर को उनके तौर पर देखेंगे तो समझेंगे कि वह कितनी शानदार कलाकार हैं."

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जाहिर है कि फिल्म अपने वीकेंड पर अच्छी कमाई कर लेगी. फिल्म में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. इसी के साथ आशुतोष राणा भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाली है. ये फिल्म प्यार की कहानी से शुरु होकर कई ट्विस्ट से होते हुए क्लाइमेक्स पर पहुंचेगी.

ये भी पढे़ं- भारत के बाद चीन में आएगी 'संजू' की सुनामी, टूट जाएगे तमाम रिकॉर्ड

First published: 21 July 2018, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी