Home » बॉलीवुड » Dhadak actor Ishaan khattar says brother shahid kapoor is my idol in an interview
 

'धड़क' एक्टर ईशान ने किया खुलासा, इस बॉलीवुड एक्टर को बचपन से करते हैं कॉपी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2018, 17:10 IST

बॉलीवुड के यंग जेनेर्शन के एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन खबरों में छाए रहते हैं. इन दोनों की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. इन दोनों की फिल्म का दर्शकों को बेस्रबी से इंतजार तो है ही साथ ही इन दोनों के जो भी वीडियो वायरल होते है उसे इनके फैंस तुरन्त देखते हैं और उसके व्यूज जल्द ही बढ़ जाते हैं. इसी के साथ अभी ईशान ने कुछ ऐसा कहा है जिससे फैंस ईशान के दीवाने हो जाएंगे.

 

ईशान खट्टर से जब ट्रेलर के बारे में उनके सौतेले भाई शाहिद कपूर का रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने कहा,"वह उत्तराखंड में थे और अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और ट्रेलर देखने के बाद उनका पहला रिएक्शन अच्छा था. जब उन्होंने 'धड़क' का टाइटल ट्रैक देखा तो मुझे फोन किया और कहा कि उन्हें गाना बहुत पसंद आया और वीडियो भी."

इसके आगे ईशान बताते है,"जब मैं छोटा था तो भाई शाहिद को कॉपी करता था और मुझे लगता है कि हमारे जीन्स में हमारी मां नीलिमा अजीम के गुण हैं. इसके साथ ही मैं शाहिद को अपना गुरू मानता हूं."

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही है.

बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये तीसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी', 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी ने कहा- 'मधुबाला, वहीदा और मीना कुमारी का जादू लाऊंगी वापस'

First published: 14 July 2018, 16:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी