Home » बॉलीवुड » Dhadak actress Janhvi kapoor ex boyfriend reacts after watching film and share a post on social media
 

जाह्नवी के 'एक्स ब्वॉयफ्रेंड' ने देखी फिल्म 'धड़क', सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 10:44 IST

20 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' ने जहां अपने कलेक्शन के साथ बॉक्सऑफिस पर धूम मचा रखी है तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्रीटी फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड सितारों के बाद फिल्म 'धड़क' को लेकर एक और रिएक्शन सामने आया है. ये रिएक्शन फिल्म की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का है जो कि कल फिल्म 'धड़क' देखने के बाद आया है.

 

बता दें कि जाह्नवी के एक्स बॉयफ्रेंड और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर पहाड़िया को फिल्म 'धड़क' काफी पसंद आई है. बीती रात शिखर ने यश राज स्टूडियो की तरफ से फिल्म को स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा. इसके बाद शिखर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'धड़क' का नाम लिखकर हर्ट वाली इमोजी के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही अब जाह्नवी और शिखर साथ नहीं है लेकिन इन दोनों के बीच कोई भी नाराजगी भी नहीं है. दोनों साथ ही फिल्म की सक्रीनिंग में नजर आए.

 

फिल्म ने अपनी ओपनिंग डे की कमाई कर 8.71 करोड़ रुपये का आंकड़ा कर लिया था और इसके साथ ही फिल्म ने साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. फिल्म ने दूसरे दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. खबरों के अनुसार फिल्म की पहले वीकेंड की कमाई का आंकड़ा 30 करोड़ के पार है. फिल्म से एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं और ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है.

ये भी पढ़ें- रणबीर की शादी को लेकर ऋषि कपूर बोले- मैं अपने नाती पोतों के साथ खेलना चाहता हूं

First published: 23 July 2018, 10:44 IST
 
अगली कहानी