Home » बॉलीवुड » Dhadak actress Janhvi kapoor gets her first award from the Vogue Beauty Awards for fresh face of the year
 

तस्वीरें: जाह्नवी कपूर ने 'धड़क' के लिए जीता पहला अवॉर्ड, सेरेमनी में परी बनकर ढहाया कहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 16:51 IST

स्टारकिड के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के सितारें बुलंदियों पर हैं. फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद जाह्नवी और भी ज्यादा फेमस हो गई है. फिल्म 'धड़क' भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. फिल्म 'धड़क' ने जहां अपने घरेलू कलेक्शन 63 करोड़ रुपये का हो गया है. तो वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. तो वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी लाइफ का पहला अवॉर्ड भी जीत लिया है.

 

बता दें कि जाह्नवी ने बीती रात 'Vogue beauty awards' में पहुंचीं. इस अवॉर्ड सेरेमनी में जाह्नवी सफेद रंग का गाउन पहनकर आई थीं. ये ड्रेस राल्फ एंड रुसो ने डिजाइन किया है. इस अवॉर्ड फंक्शन में जाह्नवी को "फ्रेश फेस ऑफ द ईयर" के अवॉर्ड से नवाजा गया है. ये जाह्नवी का पहला अवॉर्ड है और इसी के साथ ये भी कह सकते हैं कि जाह्नवी ने अवॉर्ड में भी डेब्यू कर लिया है.

 

इसके पहले जाह्नवी एक मैग्जीन के कवर पेज पर भी छा चुकी हैं. इसमें कोई शक नहीं कि जाह्नवी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जाह्नवी बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए तैयार है. फिल्म के आंकड़ों से खुश करण जौहर ने लिखा,"धड़क ने दुनियाभर के दर्शकों का दिल जीत लिया. दुनियाभर मे 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली. न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तरह की कामयाबी कोई आम बात नहीं. तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान."

 

अगर इनकी फिल्म की बात करें तो फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट किया हैं और फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस किया है. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म को लेकर सभी बॉलीवुड ने पॉजिटिव रिस्पांस दिए थे. फिल्म में विलेन के किरदार में एक्टर आशुतोष राणा निभा रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढे़ं- 'भारत' की स्क्रिप्ट देख झूम उठीं कैटरीना कैफ, सलमान और अब्बास को बताया..

First published: 1 August 2018, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी