Home » बॉलीवुड » Dhadak actress Janhvi Kapoor shares about her education qualification background in an interview
 

'धड़क' से लोगों के दिलों को धड़काने जा रहीं जाह्नवी बस इतनी पढ़ी-लिखी हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 15:58 IST

20 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ एक्टर ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 'धड़क' के रिलीज से पहले जाह्नवी और ईशान के कई वीडियोज़ के साथ उनके बारे में कई बातें भी सामने आ रही हैं. ऐसे ही जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है अपने बारे में जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 

कुछ वक्त पहले जब जाह्नवी की मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी मौजूद थी उस दौरान एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने अपनी पढ़ाई को लेकर बताते हुए कहा था,"मैंने सिर्फ 12वीं क्लास तक की पढ़ाई इंटरनेशनल बोर्ड से की है. इसके अलावा उन्होंने अपनी मां और पापा के साथ देश दुनिया घूमते हुए उन्होंने काफी कुछ सीख लिया. इस वजह से वो क्लास भी अटैंड नहीं कर पाईं. क्लास में हमेशा ही जाह्नवी की अटेंडेंस 30 परसेंट रही. इसके साथ जाह्नवी को इतिहास और इग्लिंश पढ़ना पसंद है."

इसके अलावा अभी हाल ही आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने कहा,"मैंने मधुबाला को 'मुगल-ए-आजम','चलती का नाम गाड़ी' और 'मिस्टर एंड मिसेज 55', में देखा है. मैनें खूबसूरत वहीदा रहमान जी को 'गाइड','प्यासा' और मीना कुमारी जी को 'पाकिजा','साहिब बीवी और गुलाम' में देखा है. इन्हें देखकर मैं काफी मंत्रमुग्ध हो जाती हूं. इसलिए मैं इन सभी अदाकाराओं के जादू को फिर से सिनेमा के पर्दे पर लाना चाहती हूं. मैं जब भी ये फिल्में देखती हूं तो मैं प्रेरित होकर खुद से कहती हूं कि मुझे ये सब दोहराना है." फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'धड़क' के रिलीज होने से पहले ही जाह्नवी को Ignore करने लगे ईशान, देखें वीडियो

First published: 17 July 2018, 13:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी