Home » बॉलीवुड » Dhadak actress Janhvi kapoor wants to recreate magic of waheeda rehmaan, Madhubala and meena kumari in indian cinema
 

जाह्नवी ने कहा- 'मधुबाला, वहीदा और मीना कुमारी का जादू लाऊंगी वापस'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 17:13 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में बिजी है. इसके साथ ही दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए फिल्म 'धड़क' अगले हफ्ते 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस फिल्म से जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है और फिल्म के एक्टर ईशान खट्टर की इससे पहले भी फिल्म आ चुकी हैं, हालांकि, वो ज्यादा हिट नहीं हो पाई.

 

इसके अलावा अभी हाल ही आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने कहा,"मैंने मधुबाला को 'मुगल-ए-आजम','चलती का नाम गाड़ी' और 'मिस्टर एंड मिसेज 55', में देखा है. मैनें खूबसूरत वहीदा रहमान जी को 'गाइड','प्यासा' और मीना कुमारी जी को 'पाकिजा','साहिब बीवी और गुलाम' में देखा है. इन्हें देखकर मैं काफी मंत्रमुग्ध हो जाती हूं. इसलिए मैं इन सभी अदाकाराओं के जादू को फिर से सिनेमा के पर्दे पर लाना चाहती हूं. मैं जब भी ये फिल्में देखती हूं तो मैं प्रेरित होकर खुद से कहती हूं कि मुझे ये सब दोहराना है."

ये भी पढ़ें- Bhabhiji ghar par hain: अंगूरी भाभी की हुई मौत! जानिए पीछे का सच

इसके आगे जाह्नवी ने कहा,"इन सब में मैं अपनी पहचान की समझ को बचाने की कोशिश कर रही हूं, क्योंकि फेमस होने की रेस में मानसिक संतुलन खोना बेहद आसान है. मुझ पर इन दिनों काफी ध्यान दिया जा रहा है, लोग मेरे बारे में मेरी फोटोज़ के बारे में बात कर रहे हैं. मैं हर रोज अपने बारे में पढ़ रही हूं और मेरे लिए ये सोचना बहुत आसान है कि मैं इस वक्त दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण इंसान हूं. अपने फैंस का ध्यान मुझ पर ही रहे इसके लिए मैं काफी मेहनत कर रही हूं."

फिल्म का रिलीज हुआ ट्रेलर भी फैंस को काफी पसंद आया था. लोगों ने ट्रेलर देख कर ये भी बोला था कि श्रीदेवी लौट आई हैं. फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी','बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

First published: 13 July 2018, 17:13 IST
 
अगली कहानी