Home » बॉलीवुड » Dhadak Box Office Collection Day 1: Janhvikapoor and Ishaankhattar film dhaadak earns 8 crores in opening day
 

Dhadak Box Office Collection Day 1: 'धड़क' ने पहले ही दिन धड़का दिया लोगों का दिल, कमा लिए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 11:23 IST

फिल्म ‘धड़क’ या यूं कहें कि प्यार की भाषा, जो कि इस फिल्म में दिखाई गई है. फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर के साथ एक्टर आशुतोष राणा भी आपको लीड रोल में नजर आएंगे. जिस हिसाब से फैंस को इस फिल्म का इंतजार था, उससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म हिट होगी. फिल्म ‘धड़क’ कल सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है और आज हम आपको इसके ओपनिंग कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे है.

 

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 8.71 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जाहिर है कि फिल्म अपने वीकेंड पर अच्छी कमाई कर लेगी. फिल्म में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. इसी के साथ आशुतोष राणा भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाली है. ये फिल्म प्यार की कहानी से शुरु होकर कई ट्विस्ट से होते हुए क्लाइमेक्स पर पहुंचेगी. इस फिल्म में आपको बोरिंग फील नहीं होगा.

 

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में आपको एक दो तीन की जोड़ी मिलेगी. दरअसल, जाह्नवी के लिए यह पहली फिल्म है, तो वहीं एक्टर ईशान खट्टर के लिए यह दूसरी फिल्म है. वहीं, 'धड़क' के डायरेक्टर के लिए यह तीसरी फिल्म है. गौरतलब है कि ईशान इससे पहले फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- कियारा ने 'Lust stories' में Masturbation सीन पर किया चौंकाने वाला खुलासा

First published: 21 July 2018, 9:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी