Home » बॉलीवुड » Dhadak Box Office collection day 2 Janhvi kapoor Ishaan Khattar Film Dhadak Collects 19.25 Crore breaks heropanti record
 

जाह्नवी की 'धड़क' के आगे टाइगर की 'हीरोपंती' पड़ गई फीकी, दूसरे दिन फिल्म ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 11:21 IST

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की डेब्यू और एक्टर ईशान खट्टर की दूसरी लेकिन पहली बॉलीवुड कोर फिल्म 'धड़क' रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'धड़क' की रिलीज को आज तीसरा दिन है और इसी के साथ फिल्म की दो दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं, जो वाकई हैरान करने वाले हैं.

जिस तरह फिल्म 'धड़क' की ओपनिंग डे की कमाई ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड तोड़ा था. ठीक उसी तरह फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है. हालांकि, इस दौरान फिल्म 'धड़क' की कमाई में रोड़ा अविश्वास प्रस्ताव था.

बता दें कि फिल्म 'धड़क' ने अपनी ओपनिंग डे यानी शुक्रवार 20 जुलाई को 8.71 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद शनिवार को फिल्म की कलेक्शन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा रहा है. बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन फिल्म ने 10.54 करोड़ का कारोबार किया है.

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः नगमों के बेताज बादशाह मुकेश जी की वो हसरत जो अधूरी रह गई

गौरतलब है कि फिल्म 'धड़क' ने साल 2012 आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की पहले दिन की कमाई (8 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दें कि इस फिल्म को भी करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था और तीन नए चेहरे इंडस्ट्री को दिए थे. इसी तरह इस फिल्म के साथ श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया है.

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अलावा आशुतोण राणा भी मुख्य भूमिका में हैं, जाह्नवी के पिता के रोल में हैं. फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. बता दें कि आथिया शेट्टी और सूरज पंचोली की डेब्यू फिल्म 'हीरो' भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

पहले दिन जहां फिल्म 'धड़क' ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड तोड़ा था तो वहीं दूसरी दिन की कमाई के मामले में जाह्नवी की फिल्म ने टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती'(2014) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 16 करोड़ रुपये कमाए थे.

First published: 22 July 2018, 11:15 IST
 
अगली कहानी