Home » बॉलीवुड » Dhadak Box Office Collection day 3 Janhvi kapoor Ishaan khattar Dhadak collects 33 Crore on 1st weekend 8th highest Collection 2018
 

Dhadak Collection: 'धड़क' ने पहले वीकेंड पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, बनी सबसे बड़ी 8वीं फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 11:35 IST

दिग्गज और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' के साथ डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए हैं. जिस तरह श्रीदेवी को प्यार मिलता था उसी तरह उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को भी लोग पसंद कर रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है.

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. यही कारण है कि फिल्म ने पहले वीकेंड पर शानदार कमाई की है. बतौर एक्टर दूसरी लेकिन पहली बॉलीवुड कोर फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर को जाह्नवी कपूर के साथ लोग खासा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में आशुतोष राणा भी लीड रोल में हैं.

फिल्म 'धड़क' की रिलीज को तीन दिन हो चुके हैं. इसी के साथ फिल्म की तीन दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. फिल्म की पहले वीकेंड की कमाई की बात करें तो ये आंकड़ा 30 करोड़ के पार है, जबकि शनिवार की अपेक्षा रविवार की कमाई में उछाल देखने को मिला है.

ये भी पढ़ेंः शिल्पा शिंदे ने खरीदी स्टाइलिश मर्सिडीज-बेंज कार, हैरान करने वाली है कीमत

जाह्नवी कपूर और ईशान की फिल्म 'धड़क' के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 33 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ फिल्म 'धड़क' साल 2018 की 8वीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, जिसने पहले वीकेंड़ पर इतना कलेक्शन किया हो.

गौरतलब है कि फिल्म 'धड़क' ने ओपनिंग डे की कमाई के मामले में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड तोड़ा था. जबकि दो दिन की कमाई के हिसाब से फिल्म 'धड़क' ने टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का रिकॉर्ड तोड़ा था.

ये भी पढ़ेंः जाह्नवी की 'धड़क' के आगे टाइगर की 'हीरोपंती' पड़ गई फीकी, दूसरे दिन फिल्म ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म 'धड़क' ने ओपनिंग डे(शुक्रवार) पर 8.71 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 11.04 करोड़ रुपये रहा. वहीं, तीसरे दिन रविवार को फिल्म 'धड़क' ने करीब 13.92 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस हिसाब से फिल्म ने 33.67 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

First published: 23 July 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी