Home » बॉलीवुड » Dhadak Box Office Collection Day 5: Janhvi kapoor and Ishaan khattar starrer film dhadak total collects 44 crores in 5 days
 

'धड़क' के कलेक्शन ने छूआ ये आंकड़ा, अब तक फिल्म ने कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2018, 11:49 IST

इसमे कोई शक नहीं कि फिल्म 'धड़क' ने लोगों के दिलों को धड़का दिया है. जहां आज कल लोग एक्शन और सस्पेंस की फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते है तो वहीं फिल्म 'धड़क' ने भी अपनी सिनेमाघरों में अपनी एक अलग जगह बनाई है. सभी को पता है कि फिल्म 'सैराट' का रिमेक है लेकिन फिर भी लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं. इससे ही पता चलता है कि फिल्म की कहानी में दम है और साथ ही फिल्म ने अपने कलेक्शन का आंकड़ा भी दूसरे दिन ही चौंका देने वाला कर लिया था.

 

फिल्म 'धड़क' से एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जो कि फिल्म से डेब्यू कर रही हैं तो वहीं एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म हैं. ये दोनों ही फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं साथ ही एक्टर आशुतोष राणा विलेन के रुप में नजर आ रहे हैं. फिल्म 'धड़क' ने अपनी ओपनिंग डे यानी शुक्रवार 20 जुलाई को 8.71 करोड़ रुपये कमाए थे.

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन फिल्म ने 11.4 करोड़ का कारोबार किया था. इसके साथ ही फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 13 करोड़ रुपये की कमाई की और चौथें दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई लगातार जारी है और इसी के साथ 'धड़क' ने अपने पांचवे दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन करोड़ रुपये का हो गया है.

 

इसके अलावा फिल्म 'धड़क' की ओपनिंग डे की कमाई से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड तोड़ा दिया था. इसके साथ ही कहा जा रहा था कि फिल्म पर अविश्वास प्रस्ताव का असर पड़ा. इस पर हुई वोटिंग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषणों ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया था. जिससे इसके कलेक्शन पर भारी असर हुआ. हालांकि, उसके बाद भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने तीन फोटो लाइक करने वाले फैंस को Instagram पर दिया ये तोहफा

First published: 25 July 2018, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी