Home » बॉलीवुड » Dhadak Box Office collection Day 6: Dhadak non-stopable collection and earns 48 crores on day 6
 

जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' की कमाई पर नहीं लगी कोई लगाम, छठे दिन भी जारी ताबड़तोड़ कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 12:57 IST

20 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' ने जहां अपने कलेक्शन के साथ बॉक्सऑफिस पर धूम मचा रखी है तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्रीटी फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में विलेन के रोल में एक्टर आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन की कमाई से फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर चुकी है.

 

फिल्म 'धड़क' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई जारी रखी है और पहले वीकेंड में फिल्म ने 33.67 करोड़ का शानदार बिजनेस कर लिया था. इसी के साथ 'धड़क' के मेकर्स को संकेत मिल गए कि फिल्म 'धड़क' हिट नहीं बल्कि सुपरहिट साबित होगी. फिल्म 'धड़क' की रिलीज को आज छ: दिन हो चुके हैं और फिल्म की कमाई पर कोई लगाम नहीं लगी है. इसके साथ ही फिल्म ने बुधवार को 4 करोड़ रुपये की कमाई और कर ली है, जिससे अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 48 करोड़ रुपये का हो गया है.

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट किया हैं और फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- Video: अक्षय कुमार सबको हरा के 'घर लाएंगे गोल्ड', तीसरा गाना हुआ रिलीज

First published: 26 July 2018, 12:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी