Home » बॉलीवुड » Dhadak Box Office Collection Day 7: Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter starrer film Dhadak earns cross the 50 crores upcoming weekend
 

'धड़क' ने 7 दिन में छुआ कमाई का जादुई आंकड़ा, फैंस को पसंद आई जाह्नवी-ईशान की जोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2018, 12:56 IST

फिल्म 'धड़क' से डेब्यू कर रही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर को इस फिल्म के बाद ऑफर की कमी नहीं रहेगी. इस फिल्म में इन दोनों की केमेस्ट्री के साथ इस दोनों की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई. फिल्म 'धड़क' फिल्म सैराट का हिन्दी रिमेक होने के बाद भी इसके कलेक्शन का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ ही रहा है. फिल्म ने अपने छठें दिन तक 48 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और अब इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म 50 करोड़ के पार का बिजनेस कर लेगी.

 

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन फिल्म ने 11.4 करोड़ का कारोबार किया था. इसके साथ ही फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 13 करोड़ रुपये की कमाई की और चौथें दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अपने पांचवे दिन 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. फिल्म की कमाई लगातार जारी है और इसी के साथ 'धड़क' ने गुरुवार को 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 51 करोड़ रुपये का हो गया है.

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट किया हैं और फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस किया है. फिल्म को लेकर सभी बॉलीवुड ने पॉजिटिव रिस्पांस दिए थे. इसके साथ ही एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी के लिए फिक्स की ये जगह, वेडिंग डेट भी हुई आउट

First published: 27 July 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी