Home » बॉलीवुड » Dhadak Box Office Collection Day 8: Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter starrer film Dhadak earns 2 crores
 

'धड़क' की कमाई पर लगा ब्रेक, अच्छी ओपनिंग के बाद हुई धड़ाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 12:55 IST

फिल्म 'धड़क' ने अपनी ओपनिंग डे से लेकर सातवें दिन तक फिल्म का बजट तो निकाल लिया लेकिन अब लग रहा है फिल्म का कमाई के मामले में आगे तक टिक पाना मुश्किल है. फिल्म 'धड़क' से जहां एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं तो वहीं एक्ट्र ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है. इन दोनों ही स्टारकिड के लिए फिल्म का ना चल पाना थोड़ा निराशाजनक हो सकता है. फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों तक तो अच्छी कमाई की लेकिन उसके बाद से इसके आंकड़ें गिरते नजर आए.

 

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर फिल्म 'धड़क' ने 8 करोड़ रुपये, शनिवार को 11 करोड़ रुपये, रविवार को 13 करोड़ रुपये,सोमवार को 5 करोड़ रुपये,मंगलवार को 4 करोड़ रुपये,बुधवार को 4 करोड़ रुपये,गुरुवार को 3 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 2 करोड़ रुपये कमाने के बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 54 करोड़ रुपये का हो गया है. फिल्म ने अपना बजट जरुर निकाल लिया है लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

 

 

फिल्म की कमाई पर असर इसलिए भी अब पड़ रहा है क्योंकि इस शुक्रवार फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' रिलीज हो गई है. जिसकी वजह से फिल्म 'धड़क' के कलेक्शन पर असर पड़ रहा है. इसके अलावा फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट किया हैं और फिल्म को फिल्ममेकर करण जौहर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म सैराट का रिमेक है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस ने अपनी फ्रेंड की बर्थडे पर शेयर की Topless तस्वीरें

First published: 28 July 2018, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी