Home » बॉलीवुड » Dhadak breaks the Student of the year first day collection record and collects 8 crores 71 lakh rupees
 

'धड़क' ने तोड़ा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का रिकॉर्ड, जाह्नवी ने आलिया को पछाड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 13:45 IST

फिल्म 'धड़क' के रिलीज होने का इंतजार सभी को था और फैंस का इंतजार खत्म करते हुए मेकर्स ने कल फिल्म को रिलीज कर दिया है. 'धड़क' ने अपनी पहले दिन की कमाई से ही एक रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म से एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं, जिसकी वजह से और भी ज्यादा इसके कलेक्शन पर लोगों की नजरें थी. जबकि एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म थी इससे पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' आ चुकी है.

फिल्म ने अपनी ओपनिंग डे की कमाई कर 8.71 करोड़ रुपये का आंकड़ा कर लिया है. इसके साथ ही फिल्म ने साल 2012 आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 'सोटी' का पहले दिन का कलेक्शन 8 करोड़ रुपये हुआ था और फिल्म 'धड़क' का पहले दिन का कलेक्शन 8 करोड़ 71 लाख रुपये का हो गया है.

फिल्म 'धड़क' ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म धड़क से जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं और फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था. इसके साथ ही दोनों ही फिल्मों को फिल्ममेकर करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था.

 

फिल्म में जाह्नवी और ईशान के अलावा एक और एक्टर लीड रोल में मौजूद हैं और वो आशुतोण राणा हैं. फिल्म में आशुतोष नेगेटिव रोल करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. इसी के साथ आशुतोष राणा भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाली है. ये फिल्म प्यार की कहानी से शुरु होकर कई ट्विस्ट से होते हुए क्लाइमेक्स पर पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें- Dhadak Box Office Collection Day 1: 'धड़क' ने पहले ही दिन धड़का दिया लोगों का दिल, कमा लिए इतने करोड़

First published: 21 July 2018, 13:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी