Home » बॉलीवुड » Dhadak film actor ishaan khattar says people who don't know me have also made opinion about me
 

लोगों की गलतफहमी का शिकार हुए 'धड़क' एक्टर ईशान खट्टर, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 15:13 IST

डायरेक्टर शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' आज सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का इंतजार इसके दर्शकों के साथ ही फिल्म के स्टार ईशान और जाह्नवी को भी था. इसी के साथ फिल्म से जुड़े और जाह्नवी और ईशान से जुड़े कई पहलू खुलकर सामने आ रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले इन दोनों के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. अभी ईशान का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने बारे में लोगों के अंदर गलतफहमी होने की बात कही है.

 

बीबीसी से एक इंटरव्यू में एक्टर ईशान खट्टर ने कहा,"लोगों ने मेरी जिंदगी नहीं देखी और ना ही वो मुझे जानते हैं लेकिन मेरे बारे में ग़लतफ़हमी बना ली है.ऐसे बहुत ही कम लोग होते हैं जो आपको जानने की कोशिश करते हैं. मुझे लगता है कि आज कल का जमाना ही ऐसा है, बिना जाने ही लोगों के बारे में अपनी राय बना लेना और मुझे नहीं लगता कि मुझे मेरे बारे में कोई भी सफाई देने की जरुरत है."

इसके आगे ईशान कहते हैं,"लोग सोचते हैं कि मुझे फिल्म इसलिए मिली है क्योंकि मैं शाहिद कपूर का भाई हूं और फिल्म इंडस्ट्री के परिवार से हूं. जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, मैंने फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और जब मैंने मजीद जी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के लिए ऑडिशन दिया था तब कोई नहीं जानता था कि मैं किस परिवार से हूं.अगर उन्हें पता होता तो मेरा काम पसंद ना आने पर वो मुझे फिल्म में ना लेते."

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

First published: 20 July 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी