Home » बॉलीवुड » Dhadak Film actress Jahnvi kapoor and Ishaan khattar reveals about favourite actor of bollywood
 

'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी ने किया खुलासा, इस खान को करती हैं सबसे पसंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 11:02 IST

फिल्म 'धड़क' के लिए मिले अभी तक सभी रिव्यू को देखें तो फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित होने वाली है. फिल्म 'धड़क' को आज सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है. इसके स्पेशल सक्रीनिंग में बॉलीवुड के सेलेब्स ने मूवी देखकर काफी अच्छा रिएक्शन दिया है. इस फिल्म से जाह्नवी डेब्यू कर रही हैं, तो वहीं ईशान की ये दूसरी फिल्म है. फिल्म के पहले भी जाह्नवी और ईशान के कई वीडियो वायरल हो रहे थे और अब इसके बाद भी जाह्नवी और ईशान ने अपने फेवरेट बॉलीवुड एक्टर के बारें में बताया है.

 

जब जाह्नवी से पूछा गया कि बॉलीवुड के तीनों खानों में से उनका फेवरेट कौन है, तो उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें आमिर खान पसंद हैं और उनकी फिल्म 'दमगल' काफी पसंद है. तो वहीं ईशान ने कहा,उन्हें बॉलीवुड के किंगखान काफी पसंद हैं.

ये भी पढ़ें- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

फिल्म को लेकर जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में कहा,"इस फिल्म की कहानी में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं, 'धड़क' आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें कड़वे सच को छिपा लिया जाता है." इसके आगे जाह्नवी कहती है,"ये कड़वा सच है, फिल्म 'धड़क'बॉलीवुड की मसाला फिल्म की तरह भी नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है. फिल्म में असल जिंदगी के सच को दिखाया गया है."

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट किया हैं. ये फिल्म आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

First published: 20 July 2018, 11:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी