Home » बॉलीवुड » Dhadak film actress Janhvi Kapoor reveals the climax of her upcoming film and film release on 20 july
 

डेब्यू फिल्म 'धड़क' की रिलीज से पहले जाह्नवी से हो गई बड़ी गलती, बता दिया फिल्म का क्लाइमैक्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 9:43 IST

बॉलीवुड के यंग जेनेरेशन के एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन खबरों में छाए रहते हैं. इन दोनों की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई यानी की कल शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इन दोनों की फिल्म का दर्शकों को बेस्रबी से इंतजार तो है ही साथ ही इन दोनों के जो भी वीडियो वायरल होते है उसे इनके फैंस तुरन्त देखते हैं और उसके व्यूज जल्द ही बढ़ जाते हैं. हर बार फिल्म की कहानी से लेकर उसके क्लाइमेक्स तक की कहानी आपको फिल्म देखने के बाद पता चलती है लेकिन 'धड़क' फिल्म की इसकी एक्ट्रेस ने रिलीज से पहले ही बता दी है.

 

जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में कहा,"इस फिल्म की कहानी में वह उदयपुर के शाही परिवार की लड़की का किरदार निभा रही हैं, 'धड़क' आम बॉलीवुड फिल्म की तरह नहीं है, जिसमें कड़वे सच को छिपा लिया जाता है." इसके आगे जाह्नवी कहती है,"ये कड़वा सच है, फिल्म 'धड़क'बॉलीवुड की मसाला फिल्म की तरह भी नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है. फिल्म में असल जिंदगी के सच को दिखाया गया है."

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं.बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी','बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- Video: जाह्नवी ने की ईशान खट्टर की मुराद पूरी, ऐसे दिया 'पप्पी'

First published: 19 July 2018, 9:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी