Home » बॉलीवुड » Dhadak film starrer Janhvi Kapoor and Ishaan Khatter puppy video viral on social media
 

Video: जाह्नवी ने की ईशान खट्टर की मुराद पूरी, ऐसे दिया 'पप्पी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 14:19 IST

बॉलीवुड के यंग जेनरेशन के एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आए दिन खबरों में छाए रहते हैं. इन दोनों की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. इन दोनों की फिल्म का दर्शकों को बेस्रबी से इंतजार तो है ही साथ ही इन दोनों के जो भी वीडियो वायरल होते है उसे इनके फैंस तुरन्त देखते हैं और उसके व्यूज जल्द ही बढ़ जाते हैं. कुछ दिनों पहले ही जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें जाह्नवी पिज्जा ऑर्डर कर रही थीं और अब वायरल हुए वीडियो में जाह्नवी ईशान को पप्पी देते हुए नजर आ रही हैं.

 

आपको फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर का वो सीन तो याद ही होगा, जिसमें जाह्नवी क्यूट अंदाज में कहती है, पप्पी मतलब कुत्ता. ट्रेलर में तो जाह्नवी ने ईशान को पप्पी नहीं दी थी लेकिन अब पप्पी दे दी है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर कह रही हैं कि मधु को पप्पी मिल गया है और वो इस बात को बेहद ही खुशी के साथ बता रही हैं. इसके साथ ही ईशान कहते हैं,"सबसे ज्यादा अजीब आज ये हुई कि हम टीवी के रिएलिटी सेट 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' पर टहल रहे थे और जाह्नवी पप्पी के साथ बाहर टहल रही थी."

 

फिल्म 'धड़क' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी की केमेस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और इसके अलावा एक्टर ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म है इसके पहले उनकी फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी','बियॉन्ड द क्लाउड' आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर-दिलबर' की YouTube पर आई सुनामी, तोड़ दिया ट्रेलर का रिकॉर्ड

First published: 5 July 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी