Home » बॉलीवुड » Dhadak opening day collection affected by Non Confidence Motion and film collects 8 crores
 

अविश्वास प्रस्ताव ने 'धड़क' की कमाई पर लगाया बड़ा ब्रेक !

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 July 2018, 13:04 IST

फिल्म 'धड़क' को 20 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है. फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट ऐसे रखी थी ताकि इससे कोई भी फिल्म ना टकराए. इसके बाद भी फिल्म की कमाई पर असर हो गया है. फिल्ममेकर्स के अनुसार फिल्म का कलेक्शन और ज्यादा होना चाहिए था. फिल्म 'धड़क' का ओपनिंग डे कलेक्शन 8 करोड़ रुपये का हो गया है. फिल्म में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ एक्टर ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक्टर आशुतोष राणा फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं.

 

बता दें कि कल संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषणों ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंच लिया था. जिसके चलते लोग अपने टीवी के सामने ही बैठे रहे. ये कहा जा रहा है कि फिल्म 'धड़क' के कलेक्शन पर अविश्वास प्रस्ताव का असर हुआ है. हालांकि, ये पहली बार हुआ है जब छोटा पर्दा बड़े पर्दे पर हावी हुआ है और किसी फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ा है.

ये भी पढ़ें- Dhadak Box Office Collection Day 1: 'धड़क' ने पहले ही दिन धड़का दिया लोगों का दिल, कमा लिए इतने करोड़

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 8.71 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और जाहिर है कि फिल्म अपने वीकेंड पर अच्छी कमाई कर लेगी. फिल्म में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. इसी के साथ आशुतोष राणा भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाली है. ये फिल्म प्यार की कहानी से शुरु होकर कई ट्विस्ट से होते हुए क्लाइमेक्स पर पहुंचेगी.

First published: 21 July 2018, 12:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी