Home » बॉलीवुड » Dhadak Review in Hindi Jhanvi Kapoor cries badly in this leaked emotional scene of Film Dhadak Watch Video
 

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की रिलीज से ठीक पहले Leak हुआ ये सीन, कर देगा आपको इमोशनल

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2018, 16:48 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और एक्टर ईशान खट्टर की फिल्म 'धड़क' कल यानी शुक्रवार 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है. हाल ही में मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें कई सितारे शामिल हुए थे. इतना ही नहीं दोनों यंग एक्टर अपनी पहली बड़ी फिल्म को हिट कराने के लिए जी-जान से प्रमोशन में लगे हुए हैं.

सोशल मीडिया पर भी ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर का जलवा कायम है. दोनों स्टार्स तो अपनी फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं ही साथ ही साथ उनके फैंस भी फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. इस बीच खबर है कि फिल्म 'धड़क' का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जो काफी शेयर और पसंद किया जा रहा है.

फैंस की इसी एक्साइटमेंट को फिल्म के लीक हुए सीन ने और बढ़ा दिया है. फिल्म 'धड़क' का जो सील लीक हुआ है वह बहुत ही इमोशनल है. फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले लीक हुए इस सीन से लोग फिल्मों को देखने के लिए लालायित हो गए हैं.

दरअसल, ये सीन जाह्नवी कपूर के एक फैन क्लब ने शेयर किया है. इस फिल्म में जाह्नवी पार्थवी नाम की लड़की तो ईशान मधु नाम के लड़के के किरदार में नजर आने वाले है. लीक हुए वीडियो में पार्थवी अपनी मां और घरवालों को याद करके खूब रो रही है, वहीं मधु उसे दिलासा दे रहा है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा.

सोशल मीडिया पर वायरल इस सीन में जाह्नवी रोती हुई नजर आ रही हैं, वहीं इस वीडियो में ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. ये सीन सैराट के इमोशनल सीन की याद दिलाता है. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि इस सीन का लीक होना फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा है. जिसे जानबूझकर रिलीज के एक दिन पहले रिलीज किया गया है.

First published: 19 July 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी